[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




लूट की झूठी सूचना देने पर किया चालान, ट्रक सीज

कैडवा मोड़ पर बड़ौत से खाली ट्रक ला रहे चालक ने मोबाइल व नगदी लूट की सूचना दी।

अमीनगर सराय, 07 मार्च 2023 (यूटीएन)।  क्षेत्र के कैडवा मोड़ पर बड़ौत से खाली ट्रक ला रहे चालक ने मोबाइल व नगदी लूट की सूचना दी। मोके पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन की, तो सूचना फर्जी निकली, जिसपर पुलिस ने ट्रक ड्राइवर के खिलाफ मुकदमा कर चालान किया। वही ट्रक को भी सीज किया गया। सोमवार की दोपहर कैडवा मोड़ पर ट्रक ड्राइवर ने 112 नम्बर पर लूट की सूचना दी, जिससे पुलिस में हड़कंप मच गया।
मौके पर पहुंची पीआरवी व सिंघावली थाना पुलिस ने घटना की छानबीन की, तो सच्चाई सामने आई। थानाप्रभारी सत्येंद्र सिद्धू ने बताया कि, ट्रक ड्राइवर बड़ौत में सामान छोड़ने गया था | वापसी में उसने  शराब पी और कैडवा मोड़ पर रुककर गन्ने का रस पीया, उसके बाद उसने लूट की झूठी कहानी रची। ट्रक चालक हापुड़ जिले के फरीदपुर का रहने वाला है | पुलिस ने लूट की झूठी सूचना देने पर ट्रक चालक को हिरासत में लेकर ट्रक सीज किया और  ट्रक चालक का शांति भंग में चालान किया।
स्टेट ब्यूरो,( डॉ योगेश कौशिक ) |

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें