[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




हाथों की अंगुलियां न होने के बावजूद विश्वविद्यालय की टॉपर बनी कोमल चौहान का भव्य रोड शो

छपरौली, 05 मार्च 2023 (यूटीएन)।  जयपुर के केएन मोदी विश्वविद्यालय से संबद्ध कॉलेज केएन इंस्टिट्यूट मोदीनगर की छात्रा कोमल चौहान ने पॉलिटेक्निक कोर्स में विश्वविद्यालय टॉप कर राष्ट्रपति से पुरस्कार प्राप्त कर गांव का गौरव बढ़ाया। खुशी से लबरेज क्षेत्र के लोगों ने भव् रोड शो के जरिये किया सम्मानित और युवाओं को कोमल से प्रेरित होकर आगे बढने का किया आह्वान | स्वागत और सम्मान यात्रा में सैकड़ों ट्रैक्टर मोटरसाइकिल आदि के द्वारा रोड शो निकालते हुए मॉडर्न एजुकेशन एकेडमी नांगल से शुरू कर प्रधानाचार्य मोहन कुमार के नेतृत्व में नांगल गांव, टांडा गांव एवं बोढा गांव में भव्य स्वागतऔर पुष्पवर्षा की गई | वहीं बोढा गांव की चौपाल पर सभा आयोजित करते हुए गांव की बेटी कोमल चौहान का भव्य स्वागत किया गया।
जिला आर्य प्रतिनिधि सभा के मंत्री रवि शास्त्री ने कहा, बेटियां एक नहीं दो घरों का चिराग होती हैं। गांव के बच्चों से आह्वान करते हुए कहा, कोमल चौहान के दोनों हाथ की उंगलियां ने होने के बावजूद, इस बेटी ने गांव बोढा सहित जनपद का बहुत सम्मान बढ़ाया है। कोमल चौहान की तरह ही आप सब भी भविष्य में गांव का नाम रोशन करेंगे ऐसी प्रेरणा सब लेकर जाएं। कहा कि, बहादुर बेटियां संकल्प को पूरा करने के साथ ही स्वर्णिम इतिहास भी लिखती हैं। इस अवसर पर मामन सिंह चौहान, जगपाल प्रधान, शकील प्रधान, सूरज प्रधान, सत्यवीर, विरेंदर, दिनेश, संजीव, मास्टर बिजेपाल, दीपांकर सिंह डायरेक्टर केएन इंस्टिट्यूट मोदीनगर आदि उपस्थित रहे।
स्टेट ब्यूरो,( डॉ योगेश कौशिक ) |

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें