[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




गन्ना क्रय केंद्र पर घटतौली व कर्मचारियों पर अभद्र व्यवहार का आरोप

किसानों का कहना था कि, क्रय केंद्र पर लगातार कम गन्ना तोला जा रहा है।

बालैनी, 02 दिसंबर 2023 (यूटीएन)। क्षेत्र के बुढ़सैनी गाँव में किनोनी मिल के क्रय केंद्र पर घटतौली का आरोप लगाकर किसानो ने जमकर हंगामा किया। किसानों ने लगाया तौल कर्मचारियों पर लगातार मनमानी का आरोप । शिकायत करने पर कर्मियों के अभद्र व्यवहार किए जाने का भी लगाया आरोप। बता दें कि क्षेत्र के बुढ़सैनी गाँव में किनोनी मिल का क्रय केंद्र स्थित है, यहां क्रय केंद्र पर गन्ना डालने के लिये पहुँचे किसानो ने कर्मचारियों पर घटतौली का आरोप लगाकर जमकर हंगामा किया।
किसानों का कहना था कि, क्रय केंद्र पर लगातार कम गन्ना तोला जा रहा है और वह इसकी शिकायत करते हैं, तो क्रय केंद्र के कर्मचारी उनके साथ अभद्र व्यवहार करते हैं। किसानो ने कहा कि ,उन्होंने पहले भी मांग की थी कि ,उनके यहां से किनोनी मिल का सेंटर हटाकर अन्य किसी मिल का सेंटर लगाया जाए, लेकिन उनकी मांग नही मानी गई। हंगामा करने वालो में ग्राम प्रधान अजय यादव, सुरेंद्र यादव,वीरपाल, ऋषिपाल,जयवीर,अनु प्रधान, उमेश, जयपाल, मोहर सिंह,ओमपाल, संदीप, कमल संजय आदि मौजूद रहे।
स्टेट ब्यूरो,( डॉ योगेश कौशिक ) |

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें