[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




फुलेरा की बेटी ने अमेरिका में जीता टेबिल टेनिस में गोल्ड और सिल्वर

पुलिस फायर गेम्स में दो गोल्ड एक सिल्वर मेडल जीतने पर गांव में खुशी, जश्न।

चांदीनगर, 02 दिसंबर 2023 (यूटीएन)। फुलैरा की बेटी ने लैटिन अमेरिका पुलिस फायर गेम्स में टेबिल टेनिस प्रतियोगिता में दो गोल्ड और एक सिल्वर मेड़ल जीत गांव का नाम रोशन किया। ग्रामीण गांव की बेटी के स्वागत की तैयारी में लगे हैं, वही गांव में जश्न का माहौल बना है। बता दें कि, फुलैरा निवासी प्रियंका अरोरा यूपी पुलिस में मुख्य आरक्षी पद पर नोएडा में तैनात है,जो टेबिल टेनिस खिलाड़ी भी है।
अमेरिका में हुई पुलिस फायर गेम्स में वह टेबिल टेनिस में महिला एकल वर्ग की ओर से खेलते हुए मेक्सिको को हराकर गोल्ड मेडल जीती व पनामा देश को हराकर सिल्वर मेडल जीता। इस दौरान उन्होंने दो गोल्ड और एक सिल्वर मेडल जीता। प्रियंका शादीशुदा है ,जो अपने पति के साथ रहती है। उसके द्वारा मेडल जीतने की सूचना फुलैरा के ग्रामीणो को पता चलते ही ,गांव में जश्न का माहौल हो गया और ग्रामीण गांव की बेटी को बुलाकर उसके स्वागत की तैयारी में लगे हैं।
स्टेट ब्यूरो,( डॉ योगेश कौशिक ) |

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें