[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




घटतौली की शिकायत व अन्य मांगों के लिए धरनारत किसानों के बीच पहुंचे मिल अधिकारी

रविवार को दर्जनों किसान क्रय केंद्र पर पहुँच गए और धरना देना शुरू कर दिया।

बालैनी, 03 दिसंबर 2023 (यूटीएन)। क्षेत्र के बुढ़सैनी गाँव में किनोनी मिल के गन्ना क्रय केंद्र पर घटतौली और अन्य समस्याओं से तंग आकर आक्रोशित किसानो ने क्रय केंद्र पर ही धरना दिया।मौके पर पहुँचे मिल के अधिकारियों ने किसानों से वार्ता की तथा समस्याओं का निस्तारण करने का आश्वासन दिया तब जाकर धरना खत्म हो पाया। क्षेत्र के बुढ़सैनी गाँव मे किनोनी मिल का गन्ना क्रय केंद्र स्थित है, जिस पर किसान लगातार घटतौली और अभद्र व्यवहार करने का आरोप लगाते रहे हैं। जिसको लेकर शनिवार को भी किसानों ने जमकर हंगामा किया था।
रविवार को दर्जनों किसान क्रय केंद्र पर पहुँच गए और धरना देना शुरू कर दिया। किसानों का कहना था कि क्रय केंद्र पर लगातार घटतौली होती है तथा शिकायत करने पर उनके साथ अभद्र व्यवहार किया जाता है। मिल द्वारा समय पर पर्ची नही भेजी जाती है, जिसके चलते कई कई दिन तक खेतों में गन्ना पड़ा रहता है और बाद में जब वह गन्ना लेकर जाते है, तो क्रय केंद्र कर्मचारी गन्ना लेने से मना कर देते है। धरने पर बैठे किसानों के बीच पहुँचे मिल अधिकारी राजीव चौधरी और प्रवीण तोमर ने किसानों को आश्वासन दिया कि उनकी सभी समस्याएं दूर की जाएंगी। जिसके बाद किसानों ने धरना खत्म किया। धरने पर सुरेंद्र यादव, अजय यादव प्रधान, संजय, संदीप, उमेश, ऋषिपाल, अनु प्रधान, ओमपाल आदि किसान शामिल रहे।
स्टेट ब्यूरो,( डॉ योगेश कौशिक ) |

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें