[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




चोरों की दो घटनाओं का खुलासा, तीन गिरफ्तार कर बरामद किया सामान

रिकॉर्ड के मुताबिक इस्तकबाल पर अन्य थानों में भी आधा दर्जन मुकदमे दर्ज हैं। पुलिस ने तीनों के खिलाफ़ कार्यवाही करते हुए उन्हें न्यायालय में पेश किया।

बालैनी, 03 दिसंबर 2023 (यूटीएन)। पुलिस ने पिछले एक सप्ताह के अंदर बालैनी गाँव मे हुई दो चोरी की घटनाओं का खुलासा करते हुए तीन चोरों को गिरफ्तार किया है। चोरों के पास से चोरी हुआ सामान व एक अवैध तमंचा और चोरी की घटना में शामिल एक गाड़ी भी बरामद हुई है। पिछले एक सप्ताह के अंदर बालैनी गाँव में जयभगवान के घर से सोने की चैन और नकदी तथा राहुल यादव की सेटरिंग की दुकान से लाखों रुपये कीमत का लोहे का सामान चोरी हुआ था। पुलिस तभी से चोरों की तलाश में लगी हुई थी। बालैनी थानाध्यक्ष साक्षी सिंह ने बताया कि, शनिवार की रात उन्हें सूचना मिली कि तीन संदिग्ध लोग मुकारी पुल पर घूम रहे हैं।
पुलिस ने घेराबंदी कर उनको पकड़ लिया और उनसे पूछताछ की तो वह शातिर किस्म के चोर निकले। थाना प्रभारी साक्षी सिंह के अनुसार पुलिस ने उनकी निशानदेही पर चोरी हुए सामान में से लोहे का सामान, 1500 रुपये की नकदी बरामद की और उनके पास चोरी की घटना में शामिल एक टाटा गाड़ी सहित एक अवैध तमंचा और एक कारतूस बरामद हुआ है। पूछताछ में पकड़े गए चोरों के नाम इस्तकबाल निवासी सिवालखास, आसिफ निवासी डासना और मसरूर निवासी डासना बताए गए हैं। रिकॉर्ड के मुताबिक इस्तकबाल पर अन्य थानों में भी आधा दर्जन मुकदमे दर्ज हैं। पुलिस ने तीनों के खिलाफ़ कार्यवाही करते हुए उन्हें न्यायालय में पेश किया।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें