[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




10 दिसंबर को सहारनपुर से शुरू होगी चौ चरण सिंह संदेश रथयात्रा

शामली, मुजफ्फरनगर, बिजनौर व मेरठ से होते हुए दिल्ली में किसान घाट पर यात्रा का समापन समारोह।

बिनौली, 03 दिसंबर 2023 (यूटीएन)। रालोद खेल प्रकोष्ठ की ओर से निकाली जाने वाली चौ चरण सिंह संदेश रथयात्रा का आगाज 10 दिसंबर को सहारनपुर से होगा। इस यात्रा से रालोद ने युवाओं, ग्रामीणों सहित आम जनमानस को रालोद की नीतियों को बताने व‌ उन्हें रालोद से जोड़ने की मुहिम तेज होगी। रालोद खेल प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष दीपक तोमर ने बरनावा में पत्रकार वार्ता के दौरान बताया कि, यात्रा को लेकर पूरा रूट प्लान तैयार कर लिया गया है, जो सहारनपुर, शामली, मुजफ्फरनगर, बिजनौर, मेरठ और गाजियाबाद होते हुए दिल्ली किसान घाट पर पहुंचेगी। यात्रा का शुभारंभ मां शाकंभरी सिद्धपीठ से होगा ,इसके बाद सहारनपुर से सरसावा, नकुड़, गंगोह, नानौता, थानाभवन और रात में विश्राम शामली में होगा।
11 दिसंबर को शामली से कैराना, कांधला, बड़ौत, बामनौली, रंछाड़ और रात में पुसार पहुंचेगी। 12 दिसंबर को बड़ौत से छपरौली और अन्य गांव से होते हुए वापस बड़ौत पहुंचेगी। बताया कि 13 दिसंबर को सरूरपुर, बागपत, सिवालखास, दवथुवा और मेरठ में आगमन होगा। 14 दिसंबर को मेरठ दिल्ली बाईपास होते हुए सिवाया, दौराला, भराला होते हुए खतौली, मुजफ्फरनगर, सिसौली, बुढ़ाना और फिर शुक्रताल पहुंचेगी। 16 दिसंबर को शुक्रताल से मोरना, भोपा, जानसठ और मीरापुर होते हुए बिजनौर पहुंचेगी।
17 दिसंबर को बिजनौर में भ्रमण के बाद नहटौर से चांदपुर होते हुए अमरोहा पहुंचेगी। 18 दिसंबर को अमरोहा से गजरौला, गढ़मुक्तेश्वर, हापुड़ और नूरपुर में रात्रि विश्राम होगा। 19 दिसंबर को नूरपुर से गुलावठी, सैदपुर, बीबी नगर, स्याना, दौलतपुर कलां पहुंचेगी। 20 दिसंबर को बुलंदशहर, नोएडा, गाजियाबाद, मोदीनगर व 21-22 दिसंबर को मोदीनगर से वापस गाजियाबाद, वसुंधरा, साहिबाबाद और लोनी पहुंचेगी। 23 दिसंबर को चौ चरण सिंह की जयंती पर दिल्ली किसान घाट पर यात्रा समारोह पूर्वक संपन्न होगी। पत्रकार वार्ता के दौरान मयंक तरार, अनुराग, विनोद, विक्रांत राठी, अभिषेक शर्मा, मोहित आदि मौजूद रहे।
स्टेट ब्यूरो,( डॉ योगेश कौशिक ) |

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें