[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




फर्जी’ फेम काव्या थापर ने सभी को हैप्पी और सेफ होली 2023 की शुभकामनाएं दीं

अभिनेत्री काव्या थापर समय के साथ अपने अद्भुत योगदान से प्रशंसकों का दिल जीत रही हैं, वह न केवल अपने अभिनय के लिए बल्कि अपने सिजलिंग लुक के लिए भी जानी जाती हैं।

मुंबई, 12 मार्च 2023 (यूटीएन)। अभिनेत्री काव्या थापर समय के साथ अपने अद्भुत योगदान से प्रशंसकों का दिल जीत रही हैं, वह न केवल अपने अभिनय के लिए बल्कि अपने सिजलिंग लुक के लिए भी जानी जाती हैं। वह उद्योगों में अपने अभिनय से लाखों लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं। काव्या थापर अपनी वेब श्रृंखला फ़र्ज़ी के लिए आजकल चर्चा में है जिसमें शाहिद कपूर प्रमुख भूमिका में हैं। वह होली के इस उज्ज्वल त्योहार के अवसर पर अपने प्रशंसकों को बधाई देने का मौका प्राप्त कर लेती है। वह कहती हैं, “होली एक ऐसा त्योहार है जो हमारे बचपन का एक अभिन्न हिस्सा रहा है। जब मैं छोटी थी, तो मुझे पानी के गुब्बारों से खेलना बहुत पसंद था।
मैं अपने दोस्तों और परिवार के साथ रंगों से खेलने के लिए केवल जैविक ‘गुलाल’ का उपयोग करती हूं, क्योंकि मैं क्योंकि मैं सावधानी के साथ त्योहार मनाने में मानती हूं। मैं सभी को एक खुश और सुरक्षित होली की शुभकामनाएं देती हूं! आपकी इच्छाएं पूरी हों और आपका जीवन रंगों के त्योहार के शानदार रंगों से भर जाए।”काव्या ने अलग-अलग किरदारों को आसानी से निभाया है। काव्या थापर ने हाल ही में ‘मिडिल क्लास लव’ से  बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की, और उन्होंने ‘मार्केटराजा एमबीबीएस’, ‘एक मिनी कथा’ जैसी तमिल और तेलुगु फिल्मों में भी अभिनय किया है। रणदीप हुड्डा के साथ ‘कैट’ में उनके चित्रण के लिए उन्हें अपने दर्शकों से काफी बड़ी प्रतिक्रिया मिली और वह मनोरंजन उद्योग में सफलता प्राप्त करने के पथ पर हैं।
मुंबई-रिपोटर, (हितेश जैन)।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें