[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




अभिनेत्री ईशा कोप्पिकर नारंग सभी महिलाओं के लिए एक प्रेरणा हैं

लैंगिक समानता पर ध्यान केंद्रित करने, अंतर को मिटाने और महिलाओं को समाज में समान अवसर और स्थिति देने एवं नारीत्व का जश्न मनाने के लिए हर साल 8 मार्च को अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस 2022 के रूप में मनाया जाता है।

मुंबई, 12 मार्च 2023 (यूटीएन)। लैंगिक समानता पर ध्यान केंद्रित करने, अंतर को मिटाने और महिलाओं को समाज में समान अवसर और स्थिति देने एवं नारीत्व का जश्न मनाने के लिए हर साल 8 मार्च को अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस 2022 के रूप में मनाया जाता है। इस दिन महिलाएं प्रेरणामूर्तियों की तलाश करती हैं, जो उनका मार्गदर्शन करती हैं और उन्हें बताती हैं कि एक महिला कितनी कुछ हासिल कर सकती है, जिसकी कोई सीमा नहीं है। बॉलीवुड अभिनेत्री ईशा कोप्पिकर उद्योग में अपनी यात्रा की शुरुआत से ही महिलाओं को लिए खड़ी रही है और आज भी सभी महिलाओं के लिए वह प्रेरणा स्रोत बनी हुई हैं। एक बेहतरीन अभिनेत्री, राजनीतिज्ञ, प्रभावशाली व्यक्ति होने के साथ-साथ वह एक असाधारण मां भी हैं।
ईशा की उपलब्धियां और उनका जीवन जीने का तरीका उन सभी महिलाओं के लिए अंधेरे में एक प्रकाशस्तंभ है जो यह सब पाने की ख्वाहिश रखती हैं। वह अपने प्रशंसकों को ज्ञान के कुछ शब्द देती हैं, “बड़े सपने देखें और कड़ी मेहनत करने से कभी न डरें! मुझे पता है कि एक लड़की के रूप में चीजें कठिन होती हैं लेकिन हमें बाधाओं पर ध्यान देना बंद कर देना चाहिए और अपने लक्ष्यों की दिशा में काम करना शुरू कर देना चाहिए। इस युग की महिलाओं के रूप में आने वाली पीढ़ियों के लिए, दुनिया को महिलाओं के लिए अनुकूल बनाने की जिम्मेदारी हमारे कंधों पर है। मुझे लगता है कि हमें यह महसूस करना चाहिए कि हम जो करते हैं वह न केवल हमें या हमारे आस-पास के लोगों को प्रभावित करता है बल्कि आने वाली सभी महिलाओं के भविष्य को भी प्रभावित करता है।”
मुंबई-रिपोटर, (हितेश जैन)।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें