[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




एंकर और एंटरटेनमेंट होस्ट, सचिन कुंभार ने रंगों के त्योहार के साथ जुड़ी अपनी कुछ सबसे खास भावनाओं को साझा किया

होली एक ऐसा त्योहार है जो हम सभी के बचपन का एक अभिन्न हिस्सा रहा है।

मुंबई, 12 मार्च 2023 (यूटीएन)। होली एक ऐसा त्योहार है जो हम सभी के बचपन का एक अभिन्न हिस्सा रहा है। यह गर्मियों के आगमन से जुड़ा एक अवकाश है, जिसे वसंत और प्रेम के त्योहार के रूप में भी जाना जाता है, यह दिन हम सभी में उन दिनों की यादें ताजा करता है जब हम छोटे थे और बिना पीछे देखे होली खेलते थे। एंकर और एंटरटेनमेंट होस्ट, सचिन कुंभार ने रंगों के त्योहार के साथ जुड़ी अपनी कुछ सबसे खास भावनाओं को साझा किया। वे कहते हैं, “होली की मेरी सबसे अच्छी यादें मेरे बचपन की हैं, जब हम उस दिन का बेसब्री से इंतजार किया करते थे।
हमें रंग फेंकना पसंद था, पिचकारी और पानी के गुब्बारों से सभी को भिगोना तो जैसे अनिवार्य था।” वह कहते हैं, “जब मैं छोटा था, तो में बिना यह जाने कि वे रसायनिक और हानिकारक हैं, में रंगों से होली खेलता था, लेकिन अब मैं यह सुनिश्चित करता हूं कि मैं अपने दोस्तों और परिवार के साथ रंगों से खेलने के लिए केवल जैविक ‘गुलाल’ का उपयोग करूं, क्योंकि मैं सावधानी के साथ त्योहार मनाने में मानता हूं। मैं सभी को एक खुश और सुरक्षित होली की शुभकामनाएं देता हूं! आपकी इच्छाएं पूरी हों और आपका जीवन रंगों के त्योहार के शानदार रंगों से भर जाए।”
मुंबई-रिपोटर, (हितेश जैन)।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें