[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




फ़जलपुर प्रधान सुधीर राजपूत ने लखनऊ में लिया प्रशिक्षण, बनाएंगे माडल गाँव

ग्राम पंचायत को जनपद में मॉडल गाँव बनाने के लिए लखनऊ में हुए तीन दिवसीय प्रशिक्षण में जनपद के फ़जलपुर ग्राम प्रधान सुधीर राजपूत को संयुक्त निदेशक ने दिया प्रमाण पत्र।

बिनौली, 13 अप्रैल 2023 (यूटीएन)। ग्राम पंचायत को जनपद में मॉडल गाँव बनाने के लिए लखनऊ में हुए तीन दिवसीय प्रशिक्षण में जनपद के फ़जलपुर ग्राम प्रधान सुधीर राजपूत को संयुक्त निदेशक ने दिया प्रमाण पत्र। राष्ट्रीय ग्राम स्वराज अभियान योजनांतर्गत चयनित मॉडल ग्राम पंचायतों के प्रधानों का ओएसआर विषयक तीन दिवसीय प्रशिक्षण लखनऊ स्थित पंचायती राज प्रशिक्षण संस्थान में 11 से 13 अप्रैल तक दिया गया।
जिसमें प्रदेश भर से आये ग्राम प्रधानों ने प्रशिक्षण प्राप्त किया। जनपद बागपत से फ़जलपुर गांव के प्रधान सुधीर राजपूत ने प्रशिक्षण प्राप्त किया। इस दौरान संयुक्त निदेशक प्रवीणा चौधरी ने उन्हें प्रमाण पत्र दिया। वहीं गांव के विकास कार्यों की वर्ष भर की योजना को भी अंतिम रूप दिया गया। ग्राम प्रधान ने गांव के सर्वांगीण विकास का संकल्प दोहराया है। साथ ही ग्रामीणों से सहयोग की अपील भी की है।
स्टेट ब्यूरो,( डॉ योगेश कौशिक ) |

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें