[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




फिल्म कुंभ निवास 2 की शूटिंग जनवरी में आगरा में की जाएगी

निर्देशक मंजुल ठाकुर ने बताया कि हमें इस बार सीक्वल के लिए एक बेहतरीन कहानी की तलाश थी।

मुंबई, 05 नवंबर 2023 (यूटीएन)। किसी भी फ़िल्म का सीक्वल निर्माता तभी बनाता है जब उसका पहला भाग जबर्दस्त रिस्पॉन्स दे चुका हो और खासकर के भोजपुरी फिल्मों में ऐसी बहुत कम ही फिल्में हैं जिनका सीक्वल बना हो। लेकिन यहां अभिनेता आनंद ओझा ने इस परिपाटी को नया मुक़ाम दिया है और उनकी फिल्म कुम्भ निवास का पहला भाग जब रिलीज़ हुआ था तो इसने ज़ी बाइस्कोप पर जबरदस्त टीआरपी का रिकॉर्ड बनाया था और अब इस फ़िल्म के अगले भाग कुम्भ निवास 2 के निर्माण की घोषणा कर दी गई है। मंगलम फिल्म्स की इस फ़िल्म में आनन्द ओझा के साथ अभिनेत्री मेघाश्री नज़र आने वाली हैं। इन दोनों की जोड़ी भी फ़िल्म को एक नए मुकाम पर ले जाएगी ऐसा निर्माता निर्देशक का मानना है।
फ़िल्म निर्माता दिनेश मंगल की मंगलम फिल्म्स के बैनर तले बन रही फ़िल्म कुम्भ निवास 2 की शूटिंग अगले साल सन 2024 के जनवरी में उत्तरप्रदेश की एहतिहासिक नगरी आगरा और आसपास के लोकेशन्स पर की जाएगी। आनंद ओझा और मेघाश्री का मानना है कि आगरा अब तक ताज़महल की खूबसूरती के लिए दुनियाभर में मशहूर था लेकिन आगे आने वाले समय मे यह आनन्द ओझा और मेघाश्री कि लवस्टोरी की वज़ह से जाना जाएगा। अभिनेता आनंद ओझा आजकल कई बड़ी सुपरहिट फिल्मों में अपनी सहभागिता दर्शा चुके हैं और यह फ़िल्म कुम्भ निवास 2 भी बड़ी हिट होगी ऐसा सबको अनुमान है।
इस फ़िल्म के पहले भाग में आनंद ओझा के साथ अंजना सिंह नज़र आई थी और इस दूसरे भाग में आनंद ओझा के साथ मेघा नजर आने जा रही हैं। आनंद ओझा ने बताया कि वे जल्द ही एक और बड़ी फिल्म का हिस्सा बनने जा रहे हैं जिसकी सूचना भी जल्द ही साझा की जाएगी। निर्माता दिनेश मंगल ने बताया कि कुम्भ निवास 1 के सुपरहिट सफलता के बाद ही हमलोगों ने इसके सीक्वल बनाने के बारे में प्लान कर लिया था लेकिन हम उचित समय का इंतज़ार कर रहे थे और अब समय हमारे अनुकूल है तो हम इस दूसरे भाग की शूटिंग की तैयारियों में लग गए हैं। निर्देशक मंजुल ठाकुर ने बताया कि हमें इस बार सीक्वल के लिए एक बेहतरीन कहानी की तलाश थी क्योंकि जब फ़िल्म का पहला भाग सुपरहिट हो जाता है तो इसके अगले भाग से दर्शकों की उम्मीदें बढ़ जाती हैं।
दर्शकों के अपेक्षाओं के ऊपर खरा उतरना अपनेआप में चुनौती भरा काम होता है और हम इस चुनौती को स्वीकार कर एक बेहतरीन फ़िल्म बनाने के लिए प्रयासरत हैं। उम्मीद है कि हम एक खूबसूरत फ़िल्म बनाकर दर्शकों तक ले आने में सफल होंगे। फ़िल्म निर्माता दिनेश मंगल की मंगलम फिल्म्स के बैनर तले और प्रज्ञा फिल्म्स इन एसोसिएशन से बन रही फिल्म कुम्भ निवास 2 के निर्देशक हैं मंजुल ठाकुर, गीत वीरेंद्र पांडेय ने लिखा है जिसे संगीत से सजाया है ओम झा ने। फ़िल्म के लेखक मनीष किशोर हैं वहीं कुंभ निवास 2 के कलाकार हैं आनन्द ओझा, मेघाश्री व मनोज टाईगर के साथ अन्य लोग। फ़िल्म के प्रचार प्रसार का जिम्मा संजय भूषण पटियाला का है। प्रोजेक्ट डिजाइनर मिथलेश तिवारी हैं।
मुंबई-संवाददाता,(हितेश जैन)।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें