[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




एससीओ के मंच पर एस जयशंकर ने बिलावल भुट्टो से नहीं मिलाया हाथ

भारतीय विदेश मंत्री एस जयशंकर ने पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो से एससीओ समिट के दौरान हाथ नहीं मिलाया.

नई दिल्ली, 05 मई 2023 (यूटीएन)। भारतीय विदेश मंत्री एस जयशंकर ने पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो से एससीओ समिट के दौरान हाथ नहीं मिलाया. एस जयशंकर शंघाई सहयोग संगठन (एससीओ) की बैठक के दौरान मंच पर सदस्य देशों के सभी विदेश मंत्रियों का स्वागत कर रहे थे. इस दौरान बैठक में भाग लेने आए पाकिस्तानी विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो जब मंच पर पहुंचे तो जयशंकर ने हाथ मिलाने की बजाय दूर से नमस्ते किया. इसके जवाब में बिलावल भुट्टो को भी नमस्ते ही करना पड़ा.
फोटो सेशन के बाद भारतीय विदेश मंत्री ने भुट्टो को मंच से दूसरी तरफ जाने का इशारा किया. इस साल भारत एससीओ की अध्यक्षता कर रहा है. बैठक से पहले भारत के विदेश मंत्री ने एससीओ के मंच से संबोधित किया, जिसमें आतंकवाद का मुद्दा प्रमुखता से उठाया. जयशंकर ने कहा, आतंकवाद को किसी सूरत में जायज नहीं ठहराया जा सकता. आतंकवाद को हर स्वरूप में खत्म करना चाहिए. आतंक की आर्थिक रसद बंद करने के लिए भी प्रभावी कार्रवाई जरूरी है. यह ध्यान रखना चाहिए कि आतंकवाद से लड़ना एससीओ के स्थापना संकल्पों में से एक है.
विशेष संवाददाता, (प्रदीप जैन) |

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें