[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




केजरीवाल के झूठ को उजागर करने के लिए चलाया जायेगा ‘झूठा कहीं का’ कैंपेन: भाजपा

दिल्ली भाजपा शनिवार 6 मई से दिल्ली में "झूठा कहीं का" कैंपेन प्रारम्भ कर रही है.

नई दिल्ली, 05 मई 2023 (यूटीएन)। दिल्ली भाजपा शनिवार 6 मई से दिल्ली में “झूठा कहीं का” कैंपेन प्रारम्भ कर रही है. यह कैंपेन 4 सप्ताह तक दिल्ली में चलेगा. इसके अंतर्गत भाजपा ने एक 27 मिनट की विशेष वीडियो फिल्म बनायी है, जिसे दिल्ली में और सोशल मीडिया पर प्रदर्शित किया जायेगा. दिल्ली भाजपा मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के सरकारी आवास के निर्माण पर हुए खर्चे को लेकर लगातार हमला बोल रही है।
अब तो दिल्ली भाजपा ने मुख्यमंत्री के खिलाफ ‘झूठा कहीं का’ कैंपेन चलाने की घोषणा की है। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि अरविंद केजरीवाल ने जिस तरह बिना किसी सार्वजनिक घोषणा किए, बिना कोई टेंडर किए अपने लिए एक राजमहल जैसा बंगला बनाया है उससे सारे देश के लोगों के साथ ही मीडिया भी आश्चर्यचकित है।सचदेवा ने कहा कि अरविंद केजरीवाल के झूठों एवं यू टर्नों से स्तब्ध होकर दिल्ली की जनता अब मुखर हो कर विरोध करना चाहती है और जनता के विरोध को एक स्वर देने के लिए।
दिल्ली भाजपा शनिवार 6 मई से दिल्ली में “झूठा कहीं का” कैंपेन प्रारम्भ कर रही है। यह कैंपेन 4 सप्ताह तक दिल्ली में चलेगा. कैंपेन के अंतर्गत भाजपा ने अरविंद केजरीवाल के राजनीतिक यू टर्न, झूठे वादों, माफीनामों को लेकर एक 27 मिनट की विशेष विडियो फिल्म बनाई है, जिसे दिल्ली के हर कोने में और सोशल मीडिया पर प्रदर्शित किया जाएगा। कैंपेन का संयोजन प्रदेश उपाध्यक्ष अशोक गोयल करेंगे। गोयल ने बताया कि 4 सप्ताह के कैंपेन के दौरान हम दिल्ली में “झूठा कहीं के” विडिये के लगभग 4200 शो आयोजित करेंगे।
विशेष संवाददाता, (प्रदीप जैन) |

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें