[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




एमएम कालेज की त्रिदिवसीय खेल संपन्न,बालक वर्ग में उज्ज्वल तथा बालिका वर्ग में शिखा बने कॉलेज चेम्पियन

कस्बे के एमएम डिग्री कालेज के तीन दिवसीय वार्षिक खेलों का शनिवार को समापन समारोह पूर्वक हुआ  

खेकड़ा, 18 फरवरी 2024 (यूटीएन)। कस्बे के एमएम डिग्री कालेज के तीन दिवसीय वार्षिक खेलों का शनिवार को समापन समारोह पूर्वक हुआ जिसमें विजेताओं को पुरस्कृत किया गया। बालक वर्ग में उज्जवल और बालिका वर्ग में शिखा कालेज चेम्पियन घोषित किए गए।

एमएम डिग्री कालेज की खेल प्रतियोगिता का शनिवार को समापन हो गया। क्रीडा अधिकारी सुनील धीमान ने खिलाड़ी छात्रों की खेल उपलब्धियों को विस्तार में प्रस्तुत किया। विजेता खिलाडियों को अतिथियों ने सम्मानित किया। बेहतर खेल प्रदर्शन के आधार पर बालक वर्ग में उज्ज्वल प्रजापति और बालिका वर्ग में शिखा को कालेज चेम्पियन घोषित कर ट्राफी दी गई।

अतिथियों ने कालेज प्रबंध समिति के अध्यक्ष ब्रिजेश शर्मा, सचिव नरेन्द्र शर्मा, प्राचार्य प्रो सुनील तोमर शामिल रहे। स्मार्ट फोन किए वितरित कार्यक्रम में शासन की स्मार्ट फोन वितरण योजना के तहत छात्र छात्राओं को फोन वितरित किए गए। प्राचार्य व अतिथियों ने स्मार्ट फोन के माध्यम से शिक्षण कार्य को और भी बेहतर व गति देने का आह्वान किया।

स्टेट ब्यूरो,( डॉ योगेश कौशिक ) |

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें