[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




दोहरे हत्या कांड के चार आरोपित गिरफ्तार

हरदोई-पुलिस ने अधिवक्ता और प्रधान के भतीजे की दिनदहाड़े हुई हत्या के मास्टरमाइंड को दबोच लिया।

हरदोई, 25 मार्च 2023 (यूटीएन)।  हरदोई-पुलिस ने अधिवक्ता और प्रधान के भतीजे की दिनदहाड़े हुई हत्या के मास्टरमाइंड को दबोच लिया। उसके साथ उसका एक भाई और दो साथी भी गिरफ्तार हुए हैं। बताते चलें कि इस डबल मर्डर में 9 लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई थी। इसके अलावा फरार चल रहे हत्यारों की धरपकड़ के लिए पुलिस की टीमें बराबर दबिश दे रहीं है। बता दें कि बुधवार को मझिला थाने के गौटिया गांव के पास नहर पटरी पर पारा गांव के निवासी अधिवक्ता अमित शुक्ला और प्रधान नंदलाल कुशवाहा के भतीजे रमाकांत कुशवाहा की दिनदहाड़े हत्या कर दी गई थी। डबल मर्डर से गुस्साए लोगों ने अगले दिन गुरुवार को हरदोई-लखनऊ हाई-वे पर ज़बरदस्त तरीके से जाम लगा दिया था।
जिसे उच्च शिक्षा राज्यमंत्री रजनी तिवारी के समझाने-बुझाने के बाद हटवाया जा सका।  पुलिस ने अमित शुक्ला के पिता अनिल कुमार शुक्ला की तहरीर पर 9 लोगों के खिलाफ धारा 341/ 147/ 148/ 149/ 307/ 506/ 302 के तहत मामला दर्ज करते हुए हत्यारों की धरपकड़ के लिए पुलिस की 7 टीमें लगाई गई थी। शनिवार को एसएचओ मझिला धर्मदास सिद्धार्थ के साथ एसएसआई मनोज कुमार, कांस्टेबिल रोहित कुमार,प्रतीक कुमार, मुलायम सिंह, मनीष पटेल और कांस्टेबिल संतराम की टीम ने मझिला पुल से मास्टरमाइंड वीरेंद्र सिंह उर्फ बड़े सिंह पुत्र महेश्वर सिंह के साथ उसके भाई शाशवेंद्र सिंह उर्फ छोटक्के के साथ सूरज सिंह पुत्र राघवेन्द्र सिंह और नीरज सिंह को गिरफ्तार कर लिया। जबकि फरार हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीमें लगातार दबिश दे रहीं हैं।
 हरदोई-स्टेट ब्यूरो,(लव कुश सिंह) |

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें