[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




एक ही परिवार के तीन लोग मिले संक्रमित स्वास्थ्य विभाग जारी किया अलर्ट

मथुरा में भी एक ही परिवार के तीन लोगों में वायरस की पुष्टि होने से स्वास्थ्य विभाग अलर्ट हो गया है।

 मथुरा, 25 मार्च 2023 (यूटीएन)। मथुरा में भी एक ही परिवार के तीन लोगों में वायरस की पुष्टि होने से स्वास्थ्य विभाग अलर्ट हो गया है। जांच में पता चला है कि महिला को कोरोना संक्रमण परिवार के सदस्यों से ही हुआ है। महिला के बेटे-बहू गत 20 मार्च को जामनगर से लौटे थे। तबीयत खराब होने पर उन्होंने फरीदाबाद के एक निजी अस्पताल में जांच करवाई तो पॉजीटिव पाए गए। उनके संपर्क में आकर महिला भी संक्रमित हो गई। जनपद में फिलहाल कोरोना के तीन सक्रिय केस हैं। स्वास्थ्य विभाग इन पर नजर बनाए रखे हुए है।
स्वास्थ्य विभाग के अनुसार राधापुरम निवासी 57 वर्षीय महिला की तबीयत खराब होने के बाद परिवार के लोगों ने बृहस्पतिवार को कोरोना जांच कराई। जांच में संक्रमण की पुष्टि होने पर स्वास्थ्य विभाग की टीम महिला के घर पहुंची और उसे आईसोलेट कर दिया। परिवार को दो बच्चों के भी सैंपल लेकर जांच के लिए भेजे हैं। जिला कंट्रोल रूम प्रभारी डॉ. भूदेव ने बताया कि महिला का बेटा और बहू 20 फरवरी को जामनगर से लौटे थे और कोरोना संक्रमित पाए गए थे। उनसे महिला को संक्रमण हो गया। इससे पहले 6 मार्च को फरह में एक महिला कोरोना पॉजिटिव मिली थी, जो उपचार के बाद स्वस्थ हो गई।
रिपोर्टर-मथुरा, (दुर्गा प्रसाद) |

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें