[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




दिल्ली में तिरंगा हटाकर लगाएंगे खालिस्तानी झंडा’, खालिस्तान समर्थकों ने ऑडियो मैसेज भेजकर दी धमकी

खालिस्तान समर्थकों का एक ऑडियो मैसेज सामने आया है.

नई दिल्ली, 27 मार्च  2023 (यूटीएन)। खालिस्तान समर्थकों का एक ऑडियो मैसेज सामने आया है. ऑडियो में देश की राजधानी दिल्ली के अंदर खालिस्तानी झंडा फहराने की बात कही गई है.वारिस पंजाब दे’ का मुखिया और खालिस्तानी समर्थक अमृतपाल सिंह को पकड़ने के लिए पंजाब पुलिस का तलाशी अभियान जारी है. इस बीच खालिस्तान समर्थकों ने राजधानी दिल्ली के प्रगति मैदान में भारतीय तिरंगे को हटाकर खालिस्तानी झंडा लगाने की धमकी दी है. ये धमकी एक ऑडियो मैसेज के जरिए दी गई है. मामले में दिल्ली पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है. दिल्ली पुलिस से एक व्यक्ति ने शिकायत दर्ज कराई थी कि जब वह वाया फ्लाइट मुंबई से दिल्ली पहुंचा.
तो एयरपोर्ट पर उतरते ही उसके फोन पर पहले से रिकॉर्ड ऑडियो मैसेज रिसीव हुआ, जिसमें भारतीय झंडे को हटाकर खालिस्तानी झंडा लगाए जाने की धमकी दी गई थी. दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल यूनिट ने शिकायत के आधार पर जांच शुरू कर दी है. ऑडियो में कथित खालिस्तानी समर्थकों ने प्रगति मैदान पर कब्जा करने और भारत के राष्ट्रीय ध्वज ‘तिरंगा’ को नीचे उतारने की धमकी दी है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह के लिए भी अपशब्दों का इस्तेमाल किया गया है. दिल्ली के प्रगति मैदान में ही सितंबर में जी-20 की बैठक होने वाली है. इसके लिए अधिकारी युद्ध स्तर पर तैयारी में जुटे हुए हैं. ऐसे में खालिस्तानी समर्थकों की धमकी वाले ऑडियो को बेहद ही गंभीरता से लिया जा रहा है.
विशेष संवाददाता, (प्रदीप जैन) |

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें