[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




धनपुरा मेरठ के संदीप कुमार का सहायक अभियोजन अधिकारी पद पर चयन

संदीप के पिता ऋषिपाल सिंह किसान हैं तथा गाँव मे खेती बाड़ी करते हैं।

मेरठ, 03 दिसंबर 2023 (यूटीएन)। जनपद के गाँव धनपुरा के होनहार संदीप कुमार का चयन ,बिहार में सहायक अभियोजन अधिकारी के पद पर हुआ है। संदीप कुमार का बिहार लोक सेवा आयोग परीक्षा में 122 वी रैंक हासिल करने पर गाँव व क्षेत्र में खुशी का माहौल है तथा घर पर बधाई देने के लिए क्षेत्रीय लोग पहुंच रहे हैं। संदीप के पिता ऋषिपाल सिंह किसान हैं तथा गाँव मे खेती बाड़ी करते हैं, इसके बावजूद उन्होंने अपने बेटों को बहुत अच्छे से पढाया लिखाया।
उनके बड़े बेटे सुधीर कुमार समाज सेवक हैं तथा उनकी पत्नी उत्तराखंड स्वास्थ्य विभाग में अधिकारी हैं। दूसरे बेटे प्रवीण कुमार भारतीय सेना में कार्यरत हैं। जबकि पत्नी भारतीय स्टेट बैंक में कार्यरत है।संदीप कुमार के पिता ने एक मध्यम किसान परिवार से होने के बावजूद ना सिर्फ बेटों को अच्छी शिक्षा दिलाई, साथ ही अपनी बहुओं को भी अपने पैरों पर खड़ा होने के लिए प्रेरित किया। जो अपने आप में समाज के लिए एक उदाहरण बन गए हैं।
स्टेट ब्यूरो,( डॉ योगेश कौशिक ) |

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें