[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




शिक्षकों की समस्या के समाधान को हर समय तैयार

राष्ट्र के निर्माण में शिक्षकों के योगदान को भुलाया नहीं जा सकता।

खेकड़ा, 03 दिसंबर 2023 (यूटीएन)। राष्ट्र के निर्माण में शिक्षकों के योगदान को भुलाया नहीं जा सकता, उनका हमारे समाज में सर्वोच्च स्थान है। शिक्षकों की स्थिति में सुधार और उन्हें सशक्त किए बिना, भारत के उज्ज्वल भविष्य की कल्पना नहीं की जा सकती। उक्त विचार शिक्षक एमएलसी श्रीचंद शर्मा ने विद्या भवन पब्लिक स्कूल में आयोजित एक निजी कार्यक्रम के दौरान व्यक्त किए। रविवार को बागपत जाते हुए शिक्षक एमएलसी श्रीचंद शर्मा कुछ समय के लिए विद्या भवन पब्लिक स्कूल में रहे एक निजी कार्यक्रम में शामिल हुए।
इस अवसर पर उन्होंने कहा कि शिक्षक उनके लिए सर्वोपरि है। शिक्षकों की समस्याओ को प्राथमिकता देते हुए वे उनके समाधान के लिए वे हर समय तैयार है। इस अवसर पर उन्होंने राजस्थान, मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ में बीजेपी की जीत का श्रेय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कुशल नेतृत्व और गृहमंत्री अमित शाह की रणनीति को दिया है। इस अवसर पर स्कूल में समाजसेवी अनुज शर्मा, सोनू यादव, समाजसेवी अनुज कौशिक, अंकुर गौड़, भाजपा नेता सन्नी गुप्ता, विकास धामा, शिक्षक धर्मपाल शर्मा, गौरव शर्मा, मोनू, सुरेन्द्र सिंह, अनिल, दीपक कुमार, संजय, बिजेंद्र आदि उपस्थित थे।
स्टेट ब्यूरो,( डॉ योगेश कौशिक ) |

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें