[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




भाजपा टिकट के प्रबल दावेदार इंजी रामवीर सिंह ने अनुशासित सिपाही की मानिंद रालोद प्रत्याशी को दिया समर्थन

अपने समर्थकों व सहयोगियों से भाजपा की मजबूती के लिए घटक दल के प्रत्याशी को जिताने की अपील

बागपत, 06 मार्च 2024 (यूटीएन)। पिछले लगभग दो महीनों से इंजी रामवीर सिंह के विकसित बागपत संकल्प यात्रा व चौधरी चरणसिंह को भारतरत्न दिए जाने के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को धन्यवाद ज्ञापन एवं ग्राम परिक्रमा यात्रा से जुड़े समर्थकों व भाजपा कार्यकर्ताओं का आभार व्यक्त करते हुए अनुशासित सिपाही की मानिंद एनडीए के घटक रालोद के प्रत्याशी डॉ राजकुमार सांगवान को हर स्तर पर सहयोग करने व जीत में सभी कार्यकर्ताओं से सहभागी बनने की अपील की है।
अपने मर्मस्पर्शी संबोधन तथा रालोद प्रत्याशी का हार्दिक स्वागत करते हुए इंजी रामवीर सिंह ने कहा कि, आपके बीच रहकर समाज सेवा करते हुए एक भारत श्रेष्ठ भारत, सबका साथ सबका विकास, सबका विश्वास, सबका प्रयास एवं विकसित भारत संकल्प के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा प्रदत्त मंत्रों के लिए प्राणपण से जुटे रहेंगे। कहा कि, आशा ही नहीं अपितु पूर्ण विश्वास था कि बागपत लोकसभा क्षेत्र से सांसद प्रत्याशी बनाकर भाजपा नेतृत्व सेवा करने का अवसर देगा।
आरएलडी के साथ गठबंधन के कारण एनडीए को मजबूती प्रदान करते हुए भाजपा नेतृत्व ने बागपत लोकसभा सीट आरएलडी को आवंटित कर दी है। गठबंधन के प्रत्याशी डॉ राजकुमार सांगवान को भारी बहुमत से विजयी बनाकर लोकसभा पहुंचाना हम सभी का परम कर्तव्य है। भाजपा नेता इंजी रामवीर सिंह के कार्यक्रम व्यवस्थापक विक्रम सिंह बालियान ने कहा कि, भाजपा नेतृत्व यदि उन्हें किसी अन्य सीट से प्रत्याशी बनाता है, तो सभी कार्यकर्ता पूरे मनोयोग से उस क्षेत्र में पहुंचकर भाजपा के कमल के फूल की माला में एक और फूल की वृद्धि करने में सहायता करेंगे।
स्टेट ब्यूरो,( डॉ योगेश कौशिक ) |

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें