[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




अवैध रूप से रक्त एकत्र करने के मामले में पांच का चालान, कोतवाली पुलिस का एक्शन

बुधवार को खेकड़ा में अवैध रूप से रक्त एकत्र करने के मामले में पुलिस ने पांच लोगों को चालान किया है।

खेकड़ा, 22 फरवरी 2024 (यूटीएन)। बुधवार को खेकड़ा में अवैध रूप से रक्त एकत्र करने के मामले में पुलिस ने पांच लोगों को चालान किया है। इनके खिलाफ लोगों से धोखाधडी करने की धारा भी लगाई गई है। बता दें कि, कस्बे में बुधवार को एम्बुलेंस खडी कर कुछ लोग आमजन से रक्तदान के नाम पर रक्त एकत्र करते पाए गए थे। सूचना पर सीएचसी अधीक्षक डा मसूद अनवर ने तुरंत डा संतोष कुमार, संजीव सांगवान, अंकुर कुमार आदि की टीम को मौके पर भेजा।
टीम ने उन लोगों से रक्त एकत्र करने का शिविर लगाने का अनुमति पत्र मांगा, लेकिन वे कोई भी अधिकृत कागजात नही दिखा सके। रक्त ले रहे लोगों में भी कोई अधिकृत चिकित्सक, लैब टेक्निशियन भी नही मिला था। सूचना पर पुलिस, एम्बुलेंस समेत उनको कोतवाली ले आई थी। कोतवाली प्रभारी राजबीर सिंह ने बताया कि गुरुवार को इस मामले में प्रवीन, शिवम, यशु, योगेन्द्र, नवनीत का चालान कर दिया। इन सब पर धोखाधडी की धारा 420 भी लगाई है।
 स्टेट ब्यूरो,( डॉ योगेश कौशिक ) |

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें