[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




बैठक कर लिया फैसला, विभाग के अधिकारियों व कुछ ग्राहकों पर लगाया उत्पीड़न का आरोप

नवराते के व्रत रखने वालो सावधान! *कुट्टू, सिंघाड़े व सामक के आटे की बिक्री नहीं करेंगे बागपत नगर के व्यापारी

बागपत, 22 फरवरी 2024 (यूटीएन)। माँ दुर्गा के नवराते के व्रत रखने वाले श्रद्धालुओं को इसबार नहीं मिल सकेगा कुट्टू का आटा तथा सिंघाड़े व सामक के चावल का आटा। व्यापारियों ने ग्राहकों व विभागीय अधिकारियों पर बेवजह उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए व्रतियों के खानपान में काम आने वाले ये आटे अपनी दुकान पर बेचने से इंकार किया है।
संयुक्त व्यापार वेलफेयर एसोसिएशन बागपत के व्यापारियों की एक आपात बैठक अमित अग्रवाल उर्फ काकू के आवास पर व्यापार संघ अध्यक्ष नंदलाल डोगरा की अध्यक्षता में आयोजित की गई।
एसोसिएशन के महामंत्री सभासद संजय रुहेला ने कहा कि, हमारे व्यापारी एकदम साफ सुथरे हैं और उचित रेट पर सामान देकर उपभोक्ता की सेवा कर रहे हैं, लेकिन पिछले कई वर्षो से मिलावट के नाम पर विभाग के अधिकारी व ग्राहक भी बेवजह व्यापारियों का शोषण व उत्पीड़न करते आ रहे हैं, जिसे बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। वहीं विनोद गुप्ता ने कहा कि हमारा व्यापारी एकदम शुद्ध सामान की बिक्री करता है, उसमें कोई मिलावट नहीं करता है तथा जैसा भी सामान ऊपर से आता है, उसकी बिक्री कर देता है। कहा कि, कोई भी दुकानदार ग्राहक के स्वास्थ्य के साथ खिलवाड़ नहीं करता है।
व्यापारियों ने निर्णय लिया कि, अधिकारियो के सौतेले व दुर्भावनापूर्ण बर्ताव के चलते कुट्टू के आटे, सिंघाड़े के आटे, सामक के आटे की खुले में अथवा पेकिंग में भी बिक्री नहीं करेगा।साथ ही संगठन ने कहा कि, अगर कोई व्यापारी फिर भी बिक्री करेगा, तो व्यापार संघ के पधाधिकारी व व्यापारी उसका भविष्य में किसी भी तरह का सहयोग नही करेगा। बैठक में मौजूद व्यापारियों ने इस घोषणा का तालियों की गडगडाहट से स्वागत किया। बैठक में कोषाध्यक्ष लवी जैन ने बताया कि, तय किया गया कि, सभी व्यापारियों को एक पत्रक उपलब्ध कराया जाएगा।
जिसमें कुट्टू, सिंघाड़े, सामक के आटे की बिक्री न करने की अपील की जाएगी। मंत्री अमित अग्रवाल ने इस मुद्दे पर व्यापारियों की एकता के प्रति आभार जताया। बैठक में मुन्ना गोयल, शिवकुमार गुप्ता, सीताराम, महबूब बैग, सत्य प्रकाश गुप्ता, अर्पित गुप्ता, प्रवीण जैन, राकेश गुप्ता, प्रदीप गोतम, महेश गुप्ता, आलोक जैन, गौरव गुप्ता, अंकुर जैन, विनीत राधे, शुभम् गुप्ता, कुलदीप जैन, बिट्टू चौहान, हन्नी गुप्ता, खलीक बैग, संदीप गर्ग, अंकित गर्ग, प्रवीन रुहेला मोनू जावेद, योगेश गुप्ता सहित दर्जनों व्यापारी मौजूद रहे।
स्टेट ब्यूरो,( डॉ योगेश कौशिक ) |

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें