[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी पर पत्नी का पहला बयान

सभी सीएम अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी का विरोध प्रदर्शन करने और बीजेपी मुख्यालय की ओर मार्च करने के लिए एकत्र हुए थे. 

नई दिल्ली, 22 मार्च 2024 (यूटीएन)। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी पर उनकी पत्नी सुनीता केजरीवाल की प्रतिक्रिया सामने आई है. उन्होंने कहा कि आपके तीन बार चुने हुए मुख्यमंत्री को पीएम नरेंद्र मोदी ने सत्ता के अहंकार में गिरफ़्तार करवाया. सबको तोड़ने में लगे हैं. यह दिल्ली के लोगो के साथ धोखा है. आपके मुख्यमंत्री हमेशा आपके साथ खड़े रहें हैं. अंदर रहें या बाहर, उनका जीवन देश को समर्पित है. जनता जनार्दन है सब जानती है. आप सांसद राघव चड्ढा ने सुनीला केजरीवाल के ट्वीट को रीट्वीट किया है.
गुरुवार को करीब दो घंटे की पूछताछ के बाद सीएम आवास से उन्हें गिरफ्तार कर लिया था. ये पहली बार है कि पद पर आसीन किसी मुख्यमंत्री को गिरफ्तार किया गया है. आबकारी नीति मामले में ईडी ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को किंगपिन बताया है. गिरफ्तारी के बाद अरविंद केजरीवाल की रात ईडी के लॉकअप में ही गुजरी. इसके बाद उन्हें कोर्ट में पेश किया गया. जहां ईडी ने सीएम केजरीवाल के दस दिनों की रिमांड की मांग की है. कोर्ट में लंबी बहस हुई. इसके बाद दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट ने मामले पर अपना जजमेंट रिजर्व रख लिया.
*आप कार्यकर्ताओं ने किया भारी विरोध*
दिल्ली के सीएम की गिरफ्तारी के विरोध में आप नेताओं और कार्यकर्ताओं ने देश के अलग-अलग हिस्सों में विरोध प्रदर्शन किया. दिल्ली में पुलिस ने मंत्री सौरभ भारद्वाज, आतिशी सहित आम आदमी पार्टी (आप) के कई कार्यकर्ताओं और नेताओं को आईटीओ पर हिरासत में ले लिया. यह सभी सीएम अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी का विरोध प्रदर्शन करने और बीजेपी मुख्यालय की ओर मार्च करने के लिए एकत्र हुए थे.
मैं भी केजरीवाल’ की तख्तियां लेकर और बीजेपी के खिलाफ नारे लगाते हुए महिलाओं सहित कई आप कार्यकर्ता शुक्रवार सुबह से ही विरोध प्रदर्शन के लिए आईटीओ पर इकट्ठा होने लगे. बीजेपी मुख्यालय की ओर जाने वाली सड़कों पर पुलिसकर्मी तैनात किए गए हैं और मल्टी-लेयर बैरिकेडिंग लगाई गई. यहां पर सीएम केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में आप के सदस्य एकत्र हुए थे.
एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, ”प्रदर्शनकारियों को रोकने के लिए बैरिकेड्स लगाए गए हैं. इस बीच प्रदर्शन के दौरान कानून व्यवस्था सुनिश्चित करने के लिए अर्धसैनिक बल के जवानों को भी तैनात किया गया है. प्रदर्शनकारियों को हिरासत में लिया गया और बसों में पास के पुलिस स्टेशनों में ले जाया गया.
विशेष संवाददाता, (प्रदीप जैन) |

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें