[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




अज्ञात वाहन की टक्कर से बारहसिंघा हिरण घायल, उपचार के दौरान हुई मौत

पोस्टमार्टम कराने के बाद वनकर्मियों ने किया दाहसंस्कार

बड़ौत, 07 मार्च 2024 (यूटीएन)। गत देर रात दिल्ली-सहारनपुर हाइवे पर बावली गांव के पास अज्ञात वाहन की टक्कर से एक बारहसिंघा हिरण गम्भीर रूप से घायल हो गया। लोगों ने इसकी सूचना वन विभाग को भी दी, लेकिन कोई मौके पर नहीं पहुँच सका, जिसके कारण हिरण बहुत देरतक तड़फता रहा।
बाद में इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। बावली गांव के पास पेट्रोल पंप के पास एक बारहसिंघा हिरण सड़क पार कर रहा था, इसबीच एक अज्ञात वाहन की टक्कर से हिरण घायल हो गया। वाहन चालक तो चला गया लेकिन घायल हुआ हिरण सड़क पर ही पड़ा रहा और तडफता रहा। बड़ी देर बाद कुछ वाहनों में सवार लोगों व ग्रामीणों ने हिरण को सड़क किनारे तक कर दिया।इसकी जानकारी लगते ही 112 डायल घटना स्थल पर पहुंची।
लेकिन वन विभाग के कर्मचारी सूचना के बावजूद मौके पर नहीं पहुँच सके। इस कारण लोगों में आक्रोश भी दिखा।
घायल अवस्था में हिरण को वन कर्मियों द्वारा लोगों की मदद से शासकीय पशु चिकित्सालय लाया गया, जहां उसका उपचार कराया गया। रेंजर सुकेन्द्र ने बताया कि, वनकर्मी समय से पहुँच गए थे, घायल हिरण की इलाज के दौरान मौत हो गई, जिसका बाद में पोस्टमार्टम भी कराया गया। पोस्टमार्टम के बाद हिरण के शव को जला दिया गया।
स्टेट ब्यूरो,( डॉ योगेश कौशिक ) |

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें