[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




अधिवक्ता सौहार्दपूर्ण माहौल में लड़े चुनाव-राकेश शरण मिश्र

सोनभद्र,15 दिसंबर 2023 (यूटीएन)। अधिवक्ताओं को बार एसोसिएशन के चुनाव को सौहार्दपूर्ण माहौल में लड़ना चाहिए। आपस में किसी प्रकार का आरोप प्रत्यारोप ना करते हुए पूरे भाईचारे के साथ अपना चुनावी प्रचार करना चाहिए।उक्त बातें संयुक्त अधिवक्ता महासंघ के प्रदेश अध्यक्ष एवम बार कौंसिल ऑफ उत्तर प्रदेश के अनुशासन समिति के सदस्य राकेश शरण मिश्र ने बयान जारी करते हुए कहा।

 

मिश्र ने कहा कि बार एसोसिएशन का चुनाव समाज के सबसे बुद्धजीवी वर्ग का चुनाव है और इस चुनाव पर समाज के हर वर्ग की नजर रहती है इसलिए अधिवक्ता साथियों को इस चुनाव को बहुत ही शालीनता के साथ बिना किसी आपसी द्वेष ईर्ष्या और लड़ाई झगडे के लड़ना चाहिए।

संयुक्त अधिवक्ता महासंघ के प्रदेश अध्यक्ष ने अधिवक्ताओं से की अपील)

साथ ही उन्होंने अपील किया कि हाई कोर्ट और बार कौंसिल ऑफ उत्तर प्रदेश के दिशा निर्देशों का अनुपालन करते हुए बार एसोसिएशन के चुनाव में अधिवक्ता साथियों को अनावश्यक बैनर पोस्टर और बिला वजह खर्चे से भी बचना चाहिए जिससे बार एसोसिएशन के चुनाव को आदर्श चुनाव की संज्ञा दी जा सके और बार एसोसिएशन का सम्मान सुरक्षित रह सके।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें