[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




आतिशी मार्लेना फंसी, भाजपा ने भेजा मानहानि का नोटिस

भाजपा ने आतिशी मार्लेना के इस पूरे दावे को भ्रामक और पार्टी की छवि खराब करने वाला बयान बताया है।

नई दिल्ली, 03 अप्रैल 2024 (यूटीएन)। संजय सिंह को शराब घोटाले में जमानत मिल गई है, लेकिन एक अन्य मामले में आम आदमी पार्टी की बड़ी नेता और दिल्ली सरकार की मंत्री आतिशी मार्लेना फंस गई हैं। भाजपा ने उन्हें मानहानि का नोटिस भेजा है। आतिशी मार्लेना ने दावा किया था कि कुछ करीबियों के माध्यम से उन पर भाजपा में शामिल होने का दबाव डाला जा रहा है। उनके अनुसार, भाजपा में शामिल न होने पर उन्हें भी परिणाम भुगतने और जेल जाने के लिए तैयार रहने की बात कही गई थी लेकिन भाजपा ने आरोप लगाया है कि आतिशी मार्लेना केवल सनसनी पैदा करने के लिए इस तरह के आरोप लगाती हैं। वे कभी कोई साक्ष्य नहीं देती।
उससे किसने बात की, यह भी नहीं बतातीं, लेकिन अपने ऊपर दबाव डालने की बात कहती हैं। भाजपा ने आतिशी मार्लेना के इस पूरे दावे को भ्रामक और पार्टी की छवि खराब करने वाला बयान बताया है। पार्टी ने आतिशी को कानूनी नोटिस भेजते हुए कहा है कि यदि आतिशी मार्लेना अपने  इस बयान के लिए माफी नहीं मांगतीं तो वे कानूनी कार्रवाई का सामना करने के लिए तैयार रहें। 
*भाजपा ने कहा*
दिल्ली भाजपा के अध्यक्ष वीरेन्द्र सचदेवा ने कहा है कि आतिशी ने कहा है कि आतिशी मार्लेना आदतन इस तरह के बेबुनियाद आरोप लगाती रही हैं। उनका यह बयान झूठा और मनगढ़ंत है। उन्होंने अपने बयान के समर्थन में कोई साक्ष्य प्रस्तुत नहीं किया है। उनसे कब और किसने बात की, यह भी नहीं बताया है। उन्होंने कहा कि यह भाजपा की छवि खराब करने की कोशिश है। यदि वे अपने बयान के लिए माफी नहीं मांगतीं तो उन पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।
 विशेष संवाददाता, (प्रदीप जैन) |

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें