[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




युवाओं के सपनों को साकार करने के लिए यूनिक एकेडमी का हुआ शुभारंभ

प्रतियोगिता के लिए उच्च स्तरीय काउंसलर व उत्प्रेरक करेंगे मार्गदर्शन: दिनेश शर्मा

बड़ौत, 18 फरवरी 2024 (यूटीएन)। जनपद के युवाओं को उज्ज्वल भविष्य के सपनों को साकार कराने के लिए बहु उद्देश्यीय एकेडमी का हुआ शुभारंभ। नगरवासियों तथा क्षेत्र के युवाओं ने की प्रशंसा। नगर के ओम विहार कॉलोनी में यूनिक एकेडमी का उद्घाटन वयोवृद्ध प्रधानाचार्य इलम चंद इंसा द्वारा किया गया। बताया कि, एकेडमी में क्षेत्र के बच्चों के उज्ज्वल भविष्य के लिए एयरफोर्स, एनडीए, सीयूईटी, डिफेंस एंट्रेंस एग्जाम, नीट व जी आदि के फाउंडेशन कोर्स कराए जाएंगे।

इस अवसर पर विशिष्ट अतिथि सीनियर पायलट फ्लाइंग क्लब के अनिल कुमार शर्मा ने युवाओं को एयरफोर्स में जाने के टिप्स दिए।समारोह में आईटी एक्सपर्ट एंड स्किल डेवलपमेंट कोच नरेश कुमार, प्रधानाचार्य मांगेराम उपाध्याय ने बताया कि, शहर के युवाओं को ऊंची उड़ान भरने के लिए यूनिक एकेडमी रामबाण सिद्ध होगी।

एकेडमी के डायरेक्टर दिनेश शर्मा ने कहा कि यूनिक एकेडमी क्षेत्र के बच्चों को प्रतियोगिता के क्षेत्र में उच्च स्तरीय मार्गदर्शन के लिए प्रारंभ की गई है, ताकि बच्चे अपने लक्ष्य तक पहुंच सकें। इसके लिए हर महीने करियर काउंसलर और मोटीवेटर्स भी बुलाए जाएंगे जो क्षेत्र के युवाओं की काउंसलिंग कर मार्गदर्शन करेंगे व हौसला बढाएंगे।

कार्यक्रम का संचालन स्किल डवलपर गौरव नैन ने यूनिक एकेडमी का मिशन एवं विजन क्लियर करते हुए किया । प्रभात सिंह एवं राहुल शर्मा ने भी अपने विचारों रखे। उद्घाटन समारोह में सीनियर कोर्डिनेटर सुधा चौधरी ने बहुत सारे बच्चों की काउंसलिंग भी की । कार्यक्रम में राजपाल राठी,ओमवीर सिंह दरोगा डीपी, महेंद्र दत्त शर्मा, मा कृष्णपाल, प्रधानाचार्य अर्जुन सिंह, विनीत कुमार, महिपाल सिंह, कवि सुशील कुमार आदि शामिल रहे।

स्टेट ब्यूरो,( डॉ योगेश कौशिक ) 

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें