[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




विधानसभा की जर्जर सड़कों के जीर्णोद्धार के लिए विधायक ने उठाया कदम

हरदोई, 30 मार्च 2023 (यूटीएन)। किसी भी क्षेत्र का विकास का एक पैमाना सार्वजनिक परिवहन होता है। गांव सहर को सुगम आवागमन में सड़क की मुख्य भूमिका होती है। क्षेत्रीय विधायक रामपाल वर्मा ने क्षेत्रीय लोगों ग्राम प्रधानों क्षेत्र पंचायत सदस्य सामाजिक संगठन की मांग पर विधानसभा बालामऊ की जर्जर गड्ढा युक्त सड़कों की दयनीय हालत के बारे में मंत्री लोक निर्माण विभाग को पत्र लिखकर जीर्णोद्धार की मांग की। विधानसभा की जर्जर सड़कों के जीर्णोद्धार के लिए बीड़ा उठाया। सड़कों पर गड्ढा होने के कारण आए दिन आम जनमानस सड़क दुर्घटनाओं का शिकार होते हैं। वर्तमान समय में विधानसभा बालामऊ की प्रमुख सड़कें काफी बदहाल है। सड़कों को जल्दी से खराब होने में अहम कारण ओवरलोड वाहनों का गुजरना व जल निकासी की समुचित व्यवस्था न होने के कारण सड़कों पर जलभराव होने से चंद दिनों में यह मार्ग खराब हो जाती है।
कछौना विकासखंड की बेनीगंज से कछौना संपर्क मार्ग से प्रताप पुर संपर्क मार्ग दो ब्लाकों को जोड़ती है। काफी गड्ढा युक्त है, आवागमन दुष्कर है। संडीला से मल्लावां खाजोहना से रसूलपुर आँट संपर्क मार्ग। लखनऊ पलिया राजमार्ग से दलेलनगर संपर्क मार्ग से महेशन मढ़िया से बालामऊ रेलवे क्रासिंग संपर्क मार्ग, दलेलनगर उसरहा मार्ग से झब्बू खेड़ा मार्ग, लखनऊ हरदोई राजमार्ग से बराही संपर्क मार्ग, कछौना से कुकुही होते हुए गाजू, बहदिन, टिकारी, भानपुर, गिरधरपुर, कमालपुर, बेनीगंज संपर्क मार्ग, बबुरहा करौली से कन्हौआ नारायण देव संपर्क मार्ग, दीननगर से रायपुर होते हुए भानपुर संपर्क मार्ग, लखनऊ पलिया राजमार्ग से सुठेना संपर्क मार्ग बायपास मार्ग, हथौड़ा संपर्क मार्ग से त्यौना कलां संपर्क मार्ग, भैंन गांव से कुर्मिन खेड़ा संपर्क मार्ग, डकौना से राजघाट संपर्क मार्ग, जरौवा से कुर्मिन खेड़ा संपर्क मार्ग।
बेलहैया से बैरागी खेड़ा संपर्क मार्ग, बेनीगंज से अल्लीपुर संपर्क मार्ग।
लखनऊ पलिया राजमार्ग से गढ़ी कमालपुर होते हुए खजोहना संपर्क मार्ग, सरसण्ड से हाजीपुर होते हुए पुरवा संपर्क मार्ग, धुरपुरा माइनर से बरुआहार खन्ना खेड़ा संपर्क मार्ग आदि क्षेत्र की प्रमुख जर्जर सड़कों के जीर्णोद्धार के लिए शासन के मंत्री लोक निर्माण विभाग को पत्र लिखकर अवगत कराया। क्षेत्रीय विधायक के प्रयास से क्षेत्र की काफी सड़कों का निर्माण व जीर्णोद्धार कराया गया है। जिससे आम जनमानस को आवागमन सुगम बना है। वहीं क्षेत्र की सुठेना बाईपास मार्ग हथौड़ा त्यौना कलां मार्ग, दलेलनगर समोधा संपर्क मार्ग काफी समय से ज्वलंत समस्या बनी है। लोगों का आवागमन दुष्कर है। विधायक के इस कदम से लोगों में सड़कों की बदहाल हालत के जीर्णोद्धार की उम्मीद जगी है। विधायक रामपाल वर्मा ने बताया जनहित के कार्यों के लिए वह सदैव प्रयासरत हैं। आम जनमानस से सीधा संवाद है। बदहाल सड़कों की हालत शीघ्र ठीक होगी।
स्टेट- ब्यूरो, (तेजस्वी प्रताप सिंह) |

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें