[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




तस्वीरों में: 3 बार जब तनीषा मुखर्जी ने साबित कर दिया कि वह एथनिक फैशन क्वीन हैं

तनीषा मुखर्जी ऐसी शख्स हैं जिनके लिए फैशन और स्वैग बिल्कुल स्वाभाविक है।

मुंबई, 05 नवंबर 2023 (यूटीएन)। तनीषा मुखर्जी ऐसी शख्स हैं जिनके लिए फैशन और स्वैग बिल्कुल स्वाभाविक है। वह जो कुछ भी पहनती है उसमें उनके पास सचमुच कमाल करने की क्षमता है। उनका आत्मविश्वास उनकी सबसे खास विशेषता है और इसमें कोई आश्चर्य की बात नहीं है, जब आपमें उस स्तर का आत्मविश्वास आ जाता है, तो आप बिना किसी परेशानी के कुछ भी आसानी से कर सकते हैं।
खैर, इस साल की नवरात्रि/दुर्गा पूजा के दौरान भी हमें तनीषा ने फिर से एक बार अपनी फेशन से लोगों का दिल जीत लिया। वह अपनी स्टाइल को लेकर रचनात्मक हो गई, और उनके नए अवतारों ने उनके लिए अद्भुत काम किया। तो, यहां उनके 3 सबसे स्टाइलिश लुक्स पर एक नज़र डालें, जिसमें वह इस दुर्गा पूजा पर नजर आई थी।
1) येलो रंग में धमाल: अपने सप्तमी लुक में, तनीषा स्टाइलिश पीले ‘डुपियन सिल्क’ कढ़ाई वाले बस्टियर के साथ ‘ब्रोकेड सिल्क स्कैलप्ड’ हेम लहंगे और पायल सिंघल के मुकैश नेट दुपट्टे में क्लासी और स्टाइलिस्ट लग रही थीं और हम उनसे नजरें नहीं हटा पा रहे थे। सुंदरता! सहजता से स्टाइलिश!
2) पिंक में देसी बार्बी: अपने विशेष अष्टमी लुक में, तनीषा ने एक ही समय में हमारे दिलों पर कई बार वार किया, वह ‘मिंट ब्रोकेड सिल्क’ चोली और पायल सिंघल की गुलाबी ‘ब्रोकेड साड़ी’ में आकर्षक लग रही थीं और साथ ही, आभूषण उनकी सुंदरता को और भी अधिक बढ़ाते हैं। एक उत्तम तस्वीर!
3) रेड में रॉयल लुक: अपने दशमी विशेष लुक में, तनीषा को सहजता से एक शानदार कथा बनारसी साड़ी में देखा गया और लगता है कि, उन्होंने अपनी ओर से स्टाइल को भी इसमें जोड़ा है क्योंकि उन्होंने कुछ रचनात्मकता दिखाने के लिए अपनी कमर के चारों ओर एक बेल्ट पहनी थी। खास बात यह रही कि उनके न के बराबर मेकअप करने से, उनकी प्राकृतिक सुंदरता और भी अधिक उजागर हो रही थी।
हमेशा की तरह, तनीषा ने अपने नवरात्रि और दुर्गा पूजा स्टाइल गेम में धमाल मचाया और कोई आश्चर्य नहीं, फैशन विभाग में उनकी रचनात्मकता उन्हें हर फैशन उत्साही के लिए प्रेरणा बनाती है। काम के मोर्चे पर, तनीषा मुखर्जी की आने वाले समय में काफी दिलचस्प फिल्में भी आने वाली हैं, जिनकी घोषणा जल्द ही आदर्श समयसीमा के अनुसार होगी। अधिक अपडेट के लिए बने रहें।
मुंबई-संवाददाता,(हितेश जैन)।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें