[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




ट्रेक्टर चालक राहुल की गोली मारकर हत्या के मामले का खुलासा

पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर की थी हत्या की प्लानिंग

बिनौली, 20 फरवरी 2024 (यूटीएन)। थाना पुलिस ने ट्रेक्टर चालक पर मार डालने की नीयत से गोली मारकर घायल करने तथा उपचार के दौरान हुई मौत के मामले में दर्ज रिपोर्ट को गंभीरता से लेते हुए घटना का सफल अनावरण कर दिया तथा एक महिला सहित एक अभियुक्त को गिरफ्तार कर हत्या में प्रयुक्त आलाकत्ल अवैध तमंचा व दो खोखा कारतूस भी बरामद किए हैं।
वादी प्रेमपाल पुत्र जिले सिंह के पुत्र राहुल पर गत 13 मार्च को उस समय फायर कर घायल कर दिया गया था, जब वह ट्रेक्टर से काम करने के बाद लौट रहा था। बाद में उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई थी। एसपी अर्पित विजयवर्गीय द्वारा हत्याकांड के खुलासे के लिए क्षेत्राधिकारी नगर के नेतृत्व में तीन टीमों का गठन करते हुए प्रगति की अपडेट भी ली जाती रही। थाना प्रभारी महेंद्र पाल सिंह व निरीक्षक अपराध ओमप्रकाश आर्य सहित थाना पुलिस टीम ने घटना के सफल अनावरण के लिए जानकारी जुटाते हुए।
एक महिला व एक अभियुक्त को गिरफ्तार किया है तथा निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त तमंचा व दो खोखा कारतूस भी बरामद किए हैं। खुलासे में सामने आया कि, मामला प्रेमप्रसंग का था तथा अभियुक्ता ने प्रेमी से मिलकर राहुल को रास्ते से हटाने की प्लानिंग की थी। अभियुक्त अंकित उर्फ काकू पुत्र सुशील निवासी फतेहपुर पुट्टी तथा अभियुक्ता मृतक की पत्नी है, दोनों ने प्लानिंग करते हुए राहुल को मौत के घाट उतार दिया।
स्टेट ब्यूरो,( डॉ योगेश कौशिक ) |

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें