[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




टोल टैक्स बढ़ोत्तरी जनता के हितों पर कुठाराघात व जेब पर डाके जैसा निर्णय

केंद्र सरकार की आज से टोल टैक्स में 12 फीसदी की बढ़ोतरी देश की जनता के हितों पर कुठारघात व‌ जेब पर डाके जैसा हमला है‌, जिसे रालोद बर्दाश्त नहींं करेगा। 

बिनौली, 31 मार्च 2023 (यूटीएन)। रालोद खेल प्रकोष्ठ के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौ‌नीरपाल सिंह ने कहा कि, केंद्र सरकार की आज से टोल टैक्स में 12 फीसदी की बढ़ोतरी देश की जनता के हितों पर कुठारघात व‌ जेब पर डाके जैसा हमला है‌, जिसे रालोद बर्दाश्त नहींं करेगा। बरनावा में पत्रकारों से वार्ता के दौरान उन्होंने कहा कि, टोल टैक्स बढ़ोत्तरी वापिस नहीं ली गई, तो टोल प्लाजाओ पर धरने प्रदर्शन किए जाएंगे। कहा कि, टोल टैक्स बढ़ोतरी के खिलाफ सभी किसान यूनियनों को व सामाजिक संगठनों को भी विरोध प्रदर्शन के लिए आगे आना चाहिए।
उन्होने कहा कि, इस बाबत भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष नरेश टिकैत से मिलकर वार्ता करके आंदोलन की रणनीति पर चर्चा करेंगे। अन्य संगठनों से भी वार्ता की जाएगी। इसके लिए परिवहन मंत्री नितिन गडकरी को सामूहिक रूप से मांगपत्र भेजा जायेगा। इसके बाद भी सुनवाई नहीं होती, तो आगे का कदम उठाया जायेगा। उन्होंने कहा कि 15 दिन में बढ़ोतरी वापस नहींं हुई, तो आंदोलन शुरू किया जाएगा। इस दौरान खेल प्रकोष्ठ प्रदेश अध्यक्ष दीपक तोमर, धीरज उज्ज्वल, राजू तोमर सिरसली, श्रीपाल धामा आदि मौजूद रहे।
स्टेट ब्यूरो,( डॉ योगेश कौशिक ) |

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें