[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




स्वतंत्रता सेनानियों के आश्रितों तथा वीरांगनाओं को किया सम्मानित

77वें स्वतंत्रता दिवस पर अंबाला शहर के विधायक ने अनाज मंडी कालका में किया ध्वजारोहण

पंचकूला, 16 अगस्त 2023 (यूटीएन)। आजादी की 76वीं वर्षगांठ के पावन अवसर पर अंबाला शहर के विधायक असीम गोयल ने अनाज मंडी कालका में ध्वजारोहण किया। इस मौके पर उन्होने स्वतंत्रता सेनानियों के आश्रितो तथा वीरांगनाओं को भी सम्मानित किया। उन्होने स्वतंत्रता दिवस के पावन अवसर पर सभी को हार्दिक बधाई दी। उन्होंने कहा कि आज हर भारतवासी के लिए, खुशी का दिन है। हर गली, हर मोहल्ले में तिरंगा है, हर घर-हर दफ्तर में तिरंगा है।
हर वाहन, हर हाथ में तिरंगा है, पूरा देश तिरंगे व देशभक्ति के रंग में रंगा है। उन्होंने इस पावन अवसर पर आजादी की बलिवेदी पर अपने प्राणों की आहुति देने वाले सभी ज्ञात-अज्ञात शहीदों को नमन किया। उन्होने कहा कि इस दिन के लिए मां भारती के न जाने कितने ही सपूतों ने अपना सबकुछ बलिदान कर दिया। इस दिन के लिए असंख्य देशभक्तों ने अनेकों कष्ट झेले और यातना सही।
उन्होने वीर सैनिकों को सलाम किया जिन्होंने आजादी के बाद देश की एकता व अखंडता की खातिर अपने प्राण न्यौछावर कर दिए।
इस मौके पर गोयल ने पूर्व आईएएस अधिकारी विवेक अत्रे को विशेष तौर पर सम्मानित किया। विवेक अत्रे 15 अगस्त के दिन कालका के पहले एसडीएम नियुक्त हुए थे। इसके अलावा, उन्होने विभिन्न क्षेत्रों से जुड़े समाजसेवी लोगों को भी सम्मानित किया जिन्होंने बाढ़ पीड़ितों की मदद की थी। इस अवसर पर कालका की एसडीएम रूचि सिंह बेदी, नायब तहसीलदार जितेंद्र गिल, पूर्व विधायक लतिका शर्मा, नगर परिषद के चैयरमेन कृष्ण लांबा, एमसी रविंद्र कुमार और अन्य गणमान्य व्यक्ति मौजूद थे।
हरियाणा-स्टेट ब्यूरो, (सचिन बराड़)।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें