[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




सरकार जनता को एक के बाद एक नया झटका दे रही है : शैलजा ठाकुर

पंचकूला, शिवसेना हिंदी की राष्ट्रीय अध्यक्ष महिला विंग शैलजा ठाकुर ने कहा कि देश में लगातार बढ़ती कमरतोड़ महंगाई ने पहले ही लोगों का जीना दुर्बर किया है और अब लगातार बढ़ती घरेलू सिलेंडर की कीमत ₹50 की बढ़ोतरी को लेकर बीजेपी सरकार ने मध्यम वर्ग और गरीब आदमी के कमर तोड़ने का काम किया है। इतनी महंगाई में आम जनता कैसे अपना गुजारा करेगी उन्होंने कहा कि गरीब और मध्यम वर्ग लोगों को यह एक बड़ी समस्या है रसोई गैस 1129 रुपए पर पहुंचा दिया है।

सरकार आम जनता की परेशानियों को खत्म करने के बजाय लोगो की परेशानीयों को बढ़ा रही है एलपीजी सब्सिडी को बिना किसी कारण खत्म कर दिया है उन्होंने कहा की आज हर प्रकार से महंगाई ने आम लोगों को आर्थिक रूप से कमजोर कर दिया है मजदूरी और नौकरी सरकार दे नहीं रही है जिसके कारण आय के साधन सीमित होकर रह गए हैं रोजाना गैस सिलेंडर के दाम बढ़ाकर सरकार ने रसोई का भी बजट बिगाड़ दिया है। सरकार महंगाई पर कोई लगाम नहीं कस पा रही है। दैनिक जीवन के प्रयोग में आने वाली वस्तुओं के दाम लगातार बढ़ रहे हैं।

हरियाणा-स्टेट ब्यूरो, (सचिन बराड़)।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें