[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




सरफाबाद-टुकाली मार्ग पर दो वर्षों से जलभराव ,समस्या से मुक्ति के लिए किया प्रदर्शन

सरफाबाद-टुकाली मार्ग पर जलभराव को लेकर राहगीरों और ग्रामीणों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है

रटौल, 05 जून 2023 (यूटीएन)। सरफाबाद-टुकाली मार्ग पर जलभराव को लेकर राहगीरों और ग्रामीणों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है, जिसके चलते आक्रोशित ग्रामीणों ने समस्या से निजात दिलाने की मांग को लेकर प्रदर्शन किया। सरफाबाद-टुकाली मार्ग पर पिछले दो वर्षों से जलभराव की समस्या बनी हुई है | ग्रामीणों ने बताया कि, रास्ते से गुजरने वाले राहगीरों और ग्रामीणों को जलभराव के चलते कई बार चोटे भी लग चुकी है, वहीं जलभराव और गन्दगी के कारण मच्छरों से भी ग्रामीणों का बुरा हाल है।
जिसमें बीमारियो के फैलने का खतरा भी बना हुआ है | बताया कि, कई बार उच्च अधिकारियो से शिकायत भी की गई, लेकिन कोई समस्या का समाधान नहींं हो पाया है | आक्रोशित ग्रामीणों ने इकट्ठा होकर जलभराव से निजात दिलाने की मांग को लेकर प्रदर्शन किया और उच्च अधिकारियों से जलभराव की समस्या से छुटकारा दिलाने की मांग की है | प्रदर्शन करने वालो में शुभम, राजेश श्यामलाल, बलराज, लाला, बलवन्त, अमन,अंकित,रमेश आदि लोग मौजूद रहे।
स्टेट ब्यूरो,( डॉ योगेश कौशिक ) |

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें