[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




सराय रोहिल्ला में अपनी डयूटी कर्तव्य निष्ठा से निभाने वाले का निलंबन नहींं न्यायोचित

गृहमंत्री अमित शाह को संबोधित ज्ञापन में एसआई मनोज कुमार तोमर को बहाल करने व राष्ट्रपति से पुरस्कृत कराने की मांग

बडौत, 16 फरवरी 2024 (यूटीएन)। सनातन धर्म संघर्ष समिति व समाज के लोगों ने गृह मंत्री अमित शाह के नाम एसडीएम को दिये ज्ञापन में कहा गया कि, दिल्ली के सराय रोहिल्ला थाना क्षेत्र में समुदाय विशेष द्वारा सड़क जाम कर, नमाज पढ़ने व ट्रेफिक व्यवस्था बाधित करने पर कर्तव्य निष्ठा से की गई कार्रवाई के विपरीत ड्यूटीरत सब इंस्पेक्टर मनोज कुमार तोमर के निलंबन को रद्द कर पुरुस्कृत करने की मांग की है।
हिन्दू समाज के लोगों द्वारा बताया गया कि, गत मार्च को थाना सराय रोहिल्ला (इंद्रलोक) क्षेत्र में समुदाय विशेष द्वारा बड़ी संख्या में सुनियोजित साजिश के तहत, नमाज पढ़ने के नाम पर यातायात अवरुद्ध करने वाले कुछ शरारती तत्वों को दिल्ली पुलिस के सब इंस्पेक्टर मनोज कुमार तोमर ने व्यापक जन असुविधा को देखते हुए हल्के बल पूर्वक हटाया गया था, साथ ही ऐसा करके इंद्रलोक क्षेत्र में यातायात व्यवस्था को जाम कर किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की साजिश को भी नाकाम किया था। एसआई मनोज तोमर की इस बहादुरी और कर्तव्यनिष्ठा पर उन्हे पुरुस्कृत किया जाना था, लेकिन बदले में मिली निलंबन की सजा, यह कहां का न्याय है ?
*जांच से पहले निलंबन क्यों!*
वायरल वीडियो अनुसार यातायात व्यवस्था को जाम कर किसी बड़ी अप्रत्याशित घटना की साजिश करने वालो में तथाकथित नमाजियों के बीच नकाब पहने बुर्के वाला वो पुरुष / महिला कौन थी ,अभी तक रहस्य बना हुआ है। ज्ञापन में कहा कि, एसआई मनोज तोमर पर बिना जांच निलंबन कार्यवाही से न केवल पुलिस का मनोबल गिरेगा, बल्कि इससे जेहादियों का दुस्साहस भी बढ़ेगा।
स्वयं को संविधान और कानून को मानने वाला बताते हुए ज्ञापन में संगठन ने ज्ञापन में पुलिस उपायुक्त उत्तरी दिल्ली मनोज कुमार मीणा से मांग करते हुए कहा कि, सबइंस्पेक्टर मनोज कुमार तोमर का तत्काल प्रभाव से निलंबन समाप्त कर, पूरी निष्ठा से निडरता से ड्यूटी करने हेतु राष्ट्रपति से पुरुस्कृत करने का अनुमोदन करने की मांग भी की है। ज्ञापन देने वालों में नितिन जैन, जय कुमार कंडेरा, अमन शर्मा, आकाश पंवार, सुरेश, शिव कुमार, नीरज रुहेला, अजय, कपिल तोमर, अतुल जैन आदि समाज के लोग मौजूद रहे।
स्टेट ब्यूरो,( डॉ योगेश कौशिक ) |

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें