[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




सोनिया गांधी और अश्विनी वैष्णव सहित 14 लोगों ने राज्यसभा सदस्य के रूप में ली शपथ

नई दिल्ली, 04 अप्रैल 2024 (यूटीएन)। कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी और रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव उन 14 लोगों में शामिल थे, जिन्होंने गुरुवार को राज्यसभा सदस्य के रूप में शपथ ली। नए संसद भवन में उपराष्ट्रपति और राज्यसभा के सभापति जगदीप धनखड़ ने उन्हें शपथ दिलाई। जहां सोनिया गांधी ने राजस्थान से उच्च सदन के सदस्य के रूप में शपथ ली, वहीं वैष्णव ने ओडिशा से उसी सदन के सदस्य के रूप में शपथ ली।
वाईएसआरसीपी नेता गोला बाबू राव, मेधा रघुनाथ रेड्डी और येरुम वेंकट सुब्बा रेड्डी ने भी आंध्र प्रदेश राज्य का प्रतिनिधित्व करने वाले सदस्यों के रूप में शपथ ली।
बाद में उन सभी ने आरएस अध्यक्ष के साथ एक समूह तस्वीर ली। सोनिया गांधी पहली बार राज्यसभा सदस्य बनी हैं। उन्होंने सदन के नेता पीयूष गोयल और कांग्रेस अध्यक्ष और राज्यसभा में विपक्ष के नेता मल्लिकार्जुन खड़गे की मौजूदगी में शपथ ली।
उनके शपथ ग्रहण के दौरान उनकी बेटी प्रियंका गांधी वाड्रा भी मौजूद रहीं। राज्यसभा के उपसभापति हरिवंश और महासचिव पी सी मोदी भी मौजूद थे।
 विशेष संवाददाता, (प्रदीप जैन) |

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें