[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




श्रीराम शिक्षा मंदिर का वार्षिक परीक्षा फल घोषित

अच्छे संस्कार और माँ सरस्वती की कृपा से प्राप्त विद्या ही विनय, विवेक आदि से करती है सुशोभित

बडौत, 07 मार्च 2024 (यूटीएन)। अच्छे संस्कार और माँ सरस्वती की कृपा से प्राप्त शिक्षा ही विद्या में परिणत होकर विनयशीलता आदि गुणों से विभूषित करती है। श्रेष्ठ को सर्वश्रेष्ठ बनाने की लगन ही सामान्य विद्यार्थी को भी मेधावी की श्रेणी में लाने की सामर्थ्य रखती है। यह कहना है श्रीराम शिक्षा मंदिर इंटर कॉलेज के विद्वान प्रधानाचार्य डॉ राजीव तोमर का, जो वार्षिक परीक्षा परिणाम घोषित करने के अवसर पर आयोजित समारोह में बोल रहे थे।
इस अवसर पर कालेज के डायरेक्टर उपेंद्र चौधरी ने कहा कि, उपस्थिति, अनुशासन और अध्ययन का मापदंड यह परीक्षाफल सराहनीय है, क्योंकि शतप्रतिशत सफलता और बेहतर से बेहतर करने की लगन का नतीजा सबके सामने है। संस्था के प्रत्येक विद्यार्थी से गुरु, माता पिता और समाज को काफी अपेक्षाएं हैं, उन्हें पूरा करने की लगन सतत् अध्ययन और अनुशासन से ही संभव है।
विद्यालय की कक्षा 11 में गणित वर्ग में शिवम् ने 97.4 प्रतिशत अंक प्राप्त कर प्रथम स्थान प्राप्त किया जबकि जीवविज्ञान वर्ग में कपिल शर्मा 94.2 प्रतिशत अंक प्राप्त कर प्रथम रहे। कक्षा 9 में निधि शर्मा ने 96.66, कक्षा 8 में अनन्या चौधरी ने 98.64, कक्षा 7 में दुष्यंत ने 93.4 तथा कक्षा 6 में दीपक ने 96.7 प्रतिशत अंक प्राप्त कर टापर बने। समारोह में योगेश राणा, मयंक, प्रवीण दीक्षित, देशपाल, गोविन्द, देव, सोमित, मोनिका, प्रतिभा, अलका, पूनम आदि भी मौजूद रहे तथा छात्र छात्राओं की शत प्रतिशत सफलता पर खुशी व्यक्त की।
स्टेट ब्यूरो,( डॉ योगेश कौशिक ) |

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें