[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




रालोद गठबंधन अभी लोगों के गले नहींं उतर रहा, केंद्र सरकार ने एमएसपी मुद्दे पर नहीं निभाया वादा

भाकियू अध्यक्ष नरेश टिकैत ने बडा बयान दिया तथा भाजपा की केंद्र सरकार को झूठी बताया व एमएसपी के मुद्दे पर वादा न निभाने का भी आरोप लगाया। 

बडौत, 07 मार्च 2024 (यूटीएन)। भाकियू अध्यक्ष नरेश टिकैत ने बडा बयान दिया तथा भाजपा की केंद्र सरकार को झूठी बताया व एमएसपी के मुद्दे पर वादा न निभाने का भी आरोप लगाया। नगर की आवास विकास कालोनी में एक कार्यक्रम के दौरान भाकियू के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौ नरेश टिकैत ने कहा कि, भाजपा- रालोद गठबंधन अभी लोगों के गले नहीं उतर रहा है। जयंत चौधरी को लोगों की जनभावना का ध्यान रखना चाहिए था।
केन्द्र सरकार किसानों के साथ धोखा कर रही है। एमएसपी पर केन्द्र सरकार ने वादा नहीं निभाया है। बातचीत के दौरान भाकियू अध्यक्ष टिकैत ने कहा कि, केंद्र सरकार झूठी सरकार है।दिल्ली बार्डर पर किसानों के आंदोलन में हुए समझौते के दौरान केंद्र सरकार ने एमएसपी को गारंटी कानून बनाने का आश्वासन दिया था। उनका यह आश्वासन पूरा नहीं हो पाया। किसानों के साथ सरकार ने वादा खिलाफी की है। कहा कि किसानों को उनकी फसलों के सही दाम नहीं मिल रहे हैं लागत अधिक होने से किसानों का परिश्रम भी पूरा नहीं हो पा रहा है ।
किसान प्रतिदिन बर्बाद हो रहा है, सरकार को किसानों के बारे में सोचना चाहिए । आखिर यह  अन्नदाता है, देश के लोगों का पेट भरता है । उन्होंने शंभू बॉर्डर पर किसान आंदोलन के दौरान हुई हिंसा की निंदा करते हुए कहा कि, दोनों पक्षों को बैठकर बातचीत के जरिए समस्या का हल करना चाहिए, इसमें केंद्र सरकार को आगे जाकर किसानों की मांग पूरी करनी चाहिए। वार्ता के दौरान कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व पूर्व जिलाध्यक्ष रामकुमार चौधरी भी मौजूद रहे।
स्टेट ब्यूरो,( डॉ योगेश कौशिक ) |

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें