[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




शराब के ठेके पर करिंदे के साथ मार पीट और तोड फोड करने पर मामला दर्ज

लोड की हुई शराब की पेटियाँ उतार कर दुसरी गाडी में रख कर ले गये। 

पिंजौर, 04 दिसंबर 2023 (यूटीएन)। पिंजौर के ईशरनगर स्थित एक शराब के ठेके पर मार पीट कर ठेके के अंदर घुस कर तोड़ फोड़ करने का मामला प्रकाष्ट में आया है वहीं पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ़ मामला दर्ज़ कर आगे की जांच शुरु कर दी है। पुलिस द्वारा दर्ज शिकायत में सौरभ ने बताया की वो जय कालिका इन्टरप्राइजिज पंचकूला फर्म पर जोकि फर्म के शराब के ठेके हैं पर कार्यरत हूं। सौरभ ने बताया की गत रविवार शाम करीब साढ़े 6 बजे पर वो और रविन्द्र अपने ईशर नगर ठेके पर थे। तभी उन्हे फ़ोन द्वारा सुचना मिली के चण्डीमन्दिर ठेके से एक मारुति गाडी में काफी मात्रा में शराब भरकर आ रही हैं और यह गाडी हमारे एरिया में ही शराब बेचने के लिये आई हैं।
जिसपर उन्होंने बाद उस गाड़ी को अपने एरिये में आने पर हमने रोक लिया और गाड़ी में दो लडके बैठे हुए थे। उसने बताया की गाड़ी में बैठा एक लडका उसी समय गाडी में से उतर कर भाग गया। सौरभ ने बताया की उन्होंने इस बारे पुलिस को सुचित कर दिया। इतनी देर में ही पुलिस के आने से पहले वह भागा हुआ लडका दो गाडियों में 10-15 बन्दे लेकर हमारे ठेके के पास आये और उन्होनें आते ही ठेके के अन्दर घुसकर मुझे व रविन्द्र कुमार व अशोक कुमार को बहुत बुरे तरीके से मारना पीटना शुरु कर दिया और ठेके के अन्दर तोडफोड की और ठेके में रखा हुआ कैश 40 हजार रुपये करीब उठाकर ले गये। जो लडके ठेके के अन्दर मारपीट करने आये थे उन सबने अपने हाथों में पंच डाले हुये थे और जब वह हमें मार रहे थे तो  ने भी आकर हमारे साथ हाथापाई की और हमें जान से मारने की धमकी दे रहे थे।
शराब की पेटियों को ले कर चले गए…………
सौरभ ने बताया की हमारे साथ मारपीट करने के बाद जब हमने आल्टो कार की चाबी नही दी तो उन्होने आल्टो कार में से लोड की हुई शराब की पेटियाँ उतार कर दुसरी गाडी में रख कर ले गये और बाद में मुझसे आल्टो कार की चाबी भी मेरी जेब में से निकाल कर आल्टो कार को भी मौका पर से ले गए और बाद में हमारी फर्म के सुपरवाईजर गोवर्धन को भी एक लडके ने फोन करके धमकी दी कि तु अब हमारे  इलाके की तरफ आना तुझे जान से मार देंगे। वही इसके बाद पीड़ित ने मेडिकल करवा कर पुलिस को इसकी शिकायत दी। जिसके बाद पुलिस ने हैप्पी, सोनू, ज्ञानचन्द व इसके साथ आये हुये 15-20 लडको के खिलाफ़ जान से मारने की धमकी देना, चोट पोहोचाना, निजी संपत्ति में तोड़ फोड़ आदि के तहत मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरु कर दी है। 
हरियाणा-स्टेट ब्यूरो, (सचिन बराड़)।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें