[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




रेल के डिब्बे में व्यक्ति ने फंदा लगाकर की आत्महत्या

घटना की पता चलते-चलते ट्रेन कालका रेलवे स्टेशन में पहुंच गई।

कालका, 04 दिसंबर 2023 (यूटीएन)। कालका रेलवे स्टेशन पर पोहोची एक गाड़ी की बोगी में स्थित बाथरूम के अंदर एक व्यक्ति ने संदिग्ध हालात में फंदा लगा कर आत्महत्या करने से इलाके में सनसनी फैल गई। घटना की सुचना जैसे ही जीआरपी पुलिस को मिली तो वो भी तुरंत घटनास्थल पर पोहौच गई। जानकारी देते हुए थाना जीआरपी प्रभारी सतपाल सिंह ने बताया की प्राप्त सुचना के अनुसार अजमेर से चण्डीगढ़ तक आने वालीं ट्रेन संख्या 12983 गरीब रथ जिसे आज सुबह चंडीगढ रेलवे स्टेशन आना था। परन्तु चंडीगढ रेलवे स्टेशन पर पिछले कुछ दिनो से काम चलने की वजह से यह ट्रेन कालका अस्थाई रुप से कालका रेलवे स्टेशन तक आ रही है।

उन्होंने बताया की उन्हे सूचना मिली के ट्रेन जब चंडीगढ रेलवे स्टेशन से कालका की तरफ चली तो चंडी मंदिर के पास ट्रेन में साफ सफाई करने वाले कर्मचारियों ने जब ट्रेन के दरवाजे अंदर से बंद करें और कोच संख्या जी-14‌ के बाथरूम की सफाई के लिए बाथरूम को खोलने की कोशिश करी तो पाया कि बाथरूम का दरवाजा अंदर से लॉक था बहुत देर खटखटाना के बाद जब अंदर से किसी ने जवाब नहीं दिया तो उन्होंने इसकी सूचना डिब्बे में तैनात जीआरपी जवान को थी।

इसके बाद मौके पर ट्रेन पर उपस्थित ट्रेन के इलेक्ट्रीशियन वाले को बुलाकर पेचकस से बाथरूम के की कुंडी को खुलवा कर दरवाजा खोला तो पाया बाथरूम के अंदर बनी बनी की पाइप पर किसी मफलर या शॉल से एक व्यक्ति ने फंदा लगाकर अपने जीवन लीला समाप्त कर लिया। घटना की पता चलते-चलते ट्रेन कालका रेलवे स्टेशन में पहुंच गई। जहां पर इसकी सूचना स्टेशन मास्टर और जीआरपी पुलिस को दी गई। जिसके बाद मौके पर कालका जीआरपी पुलिस की टीम ने पहुंच कर सीन ऑफ क्राइम को बुलाया और घटनास्थल पर जाकर साक्षी इकट्ठे किए मृत्यु व्यक्ति के पास एक कैरी बैग मिला है। जिस पर दो भाई साही लिबाज, रेलवे रोड कुरूक्षेत्र लिखा हुआ है फिलहाल शव की पहचान नहीं हुई है।

हरियाणा-स्टेट ब्यूरो, (सचिन बराड़)।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें