[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




शिक्षक नेता जितेंद्र तोमर ने बुढिया को दी शरण

84 वर्षीया वृद्धा के पति की मौत के बाद नंद और ननदोई पर मारपीट करते हुए घर से निकालने का आरोप

बडौत, 13 मार्च 2024 (यूटीएन)। 84 वर्षीया वृद्धा कमला को उसकी ननद ननदोई द्वारा पीट पीटकर घर से बाहर निकालने का आरोप। मकान पर भी किया गया कब्जा। शिक्षक नेता के यहां मिली शरण। पुलिस पर कोई कार्रवाई न करने का लगाया आरोप।
नगर की बावली रोड चौपला पट्टी चौधरान के वार्ड 21 के उक्त मामले का पुलिस प्रशासन से भी शिकायत करने की बात कही गई किंतु उनके द्वारा भी कोई कार्यवाही नहीं होने की बात कही गई है। बताया गया है कि, वृद्धा के पति सुखबीर की मृत्यु एक माह पहले हो गई थी तथा वृद्धा निसंतान है, जो मारपीट कर घर से निकाले जाने के बाद से शिक्षक नेता मास्टर जितेन्द्र तोमर के यहां शरण लिए हुए है। मा जितेंद्र तोमर ने बताया कि, सुखबीर बे औलाद था।
तथा वह अपने भानजे को अपने पास रखता था। अब सुखबीर के बहनोई व बहन ने इस विधवा वृद्धा महिला को मारपीट कर घर से निकाल दिया है और इसके मकान पर कब्जा कर लिया है तथा जब भी यह बुढ़िया अपने मकान में घुसने व रहने की कोशिश करती है ,तभी इसकी नन्द ननदोई पीट कर इसको भगा देते हैं। बताया कि, जो किराएदार बुढ़िया के मकान में रहते हैंं, अगर वो बुढ़िया के पक्ष में बोलते हैं, तो उनको भी धमकी दी जाती है।
स्टेट ब्यूरो,( डॉ योगेश कौशिक ) |

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें