[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




सौहार्दपूर्ण नीतियों के सहारे सभी के सहयोग से संस्था की उन्नति हमारा लक्ष्य : नरेश जैन

जैन समाज के गणमान्यों ने किया नव निर्वाचित प्रबंध समिति पदाधिकारियों का अभिनंदन

खेकड़ा, 13 मार्च 2024 (यूटीएन)। नगर के सम्मानित गिरिजा परिवार और जैन समाज के गणमान्यों ने किया जैन कालेज प्रबंध समिति के नव चयनित पदाधिकारियो का अभिनंदन। वहीं कालेज के बहुमुखी विकास के लिए सतत् प्रयास करने का पदाधिकारियों ने दोहराया संकल्प।
दो दिन पूर्व हुए प्रबंध समिति चुनाव में एकतरफा जीत हासिल करते हुए सतिया पैनल के मुखिया तथा चयनित अध्यक्ष नरेश जैन तथा प्रबंधक शरद जैन का सम्मानित गिरिजा परिवार के प्रवीण जैन और श्रेयांश जैन नितिन जैन, राकेश बोदी सहित बडी संख्या में समाज के पदाधिकारी ने जोरदार स्वागत किया इस दौरान स्यादवाद के पदाधिकारी भी मौजूद रहे।
इस दौरान अध्यक्ष नरेश जैन और शरद जैन ने कहा कि, संस्था के बहुमुखी विकास और उन्नयन के लिए सभी का सहयोग लिया जाएगा तथा सौहार्द पूर्ण हुए चुनाव में मतदाताओं द्वारा दिए गए समर्थन व वोट के प्रति आभार जताया और कहा कि, सौहार्द पूर्ण नीति अपनाते हुए संस्था के विकास को प्राथमिकता दी जाएगी।
स्टेट ब्यूरो,( डॉ योगेश कौशिक ) |

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें