[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




शहीद भगत सिंह यूथ क्लब ने शहीदी दिवस पर रक्तदान शिविर लगाया

शहीद भगत सिंह यूथ क्लब बसोला की ओर से स्थानीय खड़ा पत्थर मंदिर परिसर में रक्तदान शिविर एवं न्यूरो थेरेपी का कैंप लगाया गया।

पिंजौर, 23 मार्च 2023 (यूटीएन)। शहीद भगत सिंह यूथ क्लब बसोला की ओर से स्थानीय खड़ा पत्थर मंदिर परिसर में रक्तदान शिविर एवं न्यूरो थेरेपी का कैंप लगाया गया। इस अवसर पर आम आदमी पार्टी नेता रंजीत उप्पल रक्त दाताओं की हौसलाफजा़ई करने के लिए पहुंचे । उन्होंने रक्त दाताओं को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया। रंजीत उप्पल ने कहा कि इस आयोजन से शहीदों को सही मायने में श्रद्धांजलि है। उन्होंने इस महान कार्य को करने के लिए आयोजक, अमरीक सिंह एवं उनके सभी साथियों की मुक्त कंठ से प्रशंसा की और रक्त दाताओं से बातचीत कर उनकी हौसला अफजाई की ।

उन्होंने कहा की रक्तदान एक जिंदगी को बचाता है और यह मानवता के प्रति महान सेवा है। वहीं आयोजक, रेड क्रॉस संस्था से जुड़े हुए अमरीक सिंह ने बताया कि हर वर्ष शहीदी दिवस पर इस प्रकार का आयोजन किया जाता है, और इस मौके पर शहीदों को याद किया जाता है। उन्होंने कहा रेड क्रॉस सचिव, सविता अग्रवाल का आयोजन में महत्वपूर्ण योगदान देने के लिए विशेष आभार व्यक्त करते हैं। डॉ श्रीपाल गर्ग ने न्यूरो थेरेपी के माध्यम से कई लोगों की जोड़ों के दर्द एवं सर्वाइकल जैसी समस्याओं का हल किया। इस मौके पर ईश्वर सिंह, रविंदर सिंह, चंद्रपाल तंवर, विक्रम सिंह, राजवीर दहिया, मौजूद रहे।

 हरियाणा-स्टेट ब्यूरो, (सचिन बराड़)।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें