[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




शहीद भगत सिंह यूथ क्लब द्वारा नेशनल स्टाइल कबड्डी प्रतियोगिता आयोजित की गई

हल्का कालका के गांव करणपुर में शहीद भगत सिंह यूथ क्लब द्वारा नेशनल स्टाइल कबड्डी प्रतियोगिता आयोजित की गई

पंचकूला, 18 मार्च 2024 (यूटीएन)। हल्का कालका के गांव करणपुर में शहीद भगत सिंह यूथ क्लब द्वारा नेशनल स्टाइल कबड्डी प्रतियोगिता आयोजित की गई जिसमे कालका कांग्रेस नेत्री और समाज सेवी  मनवीर कौर गिल  ने मुख्या अतिथि स्वरूप शिरकत की। यूथ क्लब द्वारा  गिल  को हार और स्मृति चिन्ह भेंट कर सम्मानित किया गया।  गिल ने कहा कि खेलों के विषय में उनका सदा सकारात्मक रुख रहा है। हमारे हल्का कालका का युवा नशे की दलदल में फंसा हुआ है। मेरा हल्का मेरा परिवार है और उसके नाते हमारा कर्तव्य ही नही अपितु नैतिक जिम्मेदारी भी बनती है की हमारी युवा पीढ़ी को इन बुराइयों से दूर रखा जाए। खेल सबसे सरल माध्यम है इस नशे की बुराई को खत्म करने कि।

उन्होंने हल्के में खेलो को बढ़ावा देने के लिए खेल महा संग्राम नाम से कार्यक्रम की शुरुवात की हुई हैं जिसमे युवाओं को प्रोत्साहित किया जाएगा और खेल सामग्री निशुल्क उपलब्ध करवाई जायेगी। युवाओं को आगे बढ़ने का मौका मिलेगा। हल्का कालका से नशे को जड़ से खत्म करना ही उनका मुख्य उद्देश्य है। भाजपा सरकार खेलो की तरफ न ही ध्यान देती है और न ही उनकी विचारधारा में सम्मलित है।भाजपा सरकार युवा पीढ़ी को सिर्फ वोट के इस्तेमाल करती है। इस अवसर पर भागसिंह करणपुर , प्रदीप, गुरबक्श सिंह, सुरेंद्र ,कपिल ओहल्याण, सुमित पवार, राकेश जी वा अन्य गण मान्य लोग एवम गांव वासी मौजूद थे।  मनवीर कौर गिल ने यूथ क्लब और सभी गांव वासियों का सम्मान के लिए धन्यवाद किया।

 हरियाणा-स्टेट ब्यूरो, (सचिन बराड़)।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें