[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




सेक्शन की शुरुआत हवन से की, सोनिया हर्ष ने कहा- हवन यज्ञ से वातावरण होता है शुद्ध

सनातन धर्म कन्या पाठशाला में नवीन शैक्षिक सत्र 2022-23 का प्रारम्भ मां सरस्वती के चरणों में नमन कर हुआ।

पंजाब, 01 अप्रैल 2023 (यूटीएन)। सनातन धर्म कन्या पाठशाला में नवीन शैक्षिक सत्र 2022-23 का प्रारम्भ मां सरस्वती के चरणों में नमन कर हुआ। इस उपलक्ष्य के दौरान विद्यालय के प्रांगण में हवन पूजा पाठ का आयोजन किया ।
नये सत्र की शुरुआत के पहले दिन विद्यालय आगमन पर  शिक्षिकाओं ने छात्र-छात्राओं का तिलक लगाकर स्वागत सत्कार किया, और इसी दौरान हवन यज्ञ का आयोजन भी किया गया। विद्यालय के प्रधानाचार्य सोनिया हर्ष ने मां सरस्वती के समक्ष दीप प्रज्वलित कर पुष्पार्चन किया। प्रधानाचार्य सोनिया हर्ष ने कहा कि हवन यज्ञ से वातावरण शुद्ध होता है।
और अच्छे विचार आते हैं। इसी दौरान प्रधानाचार्य ने, सभी छात्र छात्राओं को नवीन सत्र की शुभकामनाएं दीं और बच्चों से अनुशासन में रहते हुए मेहनत से पढ़ने की भी प्रेरणा दी।साथ कहा कि ज्ञान से कोई समझौता नहीं है। इसके लिए ज्यादा से ज्यादा मेहनत करें और एक अच्छे इंसान बनकर समाज और देश की सेवा करें। नकारात्मकता को त्याग कर अच्छी चीजें अपनी जीवनशैली से जोड़ें। अपने जीवन को सही दिशा में ले जाएं। इस अवसर पर डॉ अशोक गर्ग प्रधान, राधेश सिंगल परबंधक, महिंदर जिंदल, मोहिनी जिंदल सेक्टरी, के एल सिंगल मेंबर, नवीन गुप्ता मेंबर व विद्यालय का समस्त स्टॉफ एवं छात्राएं उपस्थित रहे।
पंजाब- स्टेट ब्यूरो,( हैप्पी ढंड ) ।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें