[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




नौजवानों को नशों से मोडक़र पैरों पर खड़ा करना पंजाब सरकार का मुख्य लक्ष्य

कैबिनेट मंत्री चेतन सिंह जौड़ा माजरा व हरभन सिंह द्वारा गांव लंडेके में कबड्डी कप में की शिरकत

पंजाब, 01 अप्रैल 2023 (यूटीएन)। पंजाब के सूचना एवं लोक संपर्क विभागों के कैबिनेट मंत्री चेतन सिंह जौड़ेमाजरा ने कहा कि पंजाब सरकार का मुख्य लक्ष्य राज्य के नौजवानों को नशे के रास्ते पर मोडक़र उनको उनके पैरों पर खड़ा करना है। वह आज गांव लंडेके में करवाए गए वार्षिक कबड्डी कप में शिरकत करने पहुंचे थे। इस मौके पर पंजाब के बिजली मंत्री हरभजन सिंह, हलका विधायिका डा. अमनदीप कौर अरोड़ा, हलका धर्मकोट के विधायक दविंदरजीत सिंह लाडी ढोस, जिला योजना बोर्ड के चेयरमैन हरमनदीप सिंह बराड़, नगर सुधार ट्रस्ट के चेयरमैन दीपक अरोड़ा, एस.डी.एम. राम सिंह आदि उपस्थित थे। इस मौके पर पत्रकारों से बातचीत करते कहा कि।
पंजाब सरकार ने अफने एक वर्ष के कार्यकाल दौरान वह काम भी कर दिखाए हैं, जो काम पिछली सरकारों से पिछली 75 वर्षों से नहीं किए गए। उन्होंने कहा कि राज्य को विकास के रास्ते डालने में नौजवान वर्ग अहम भूमिका अदा कर सकता है। इस करके ही पंजाब सरकार द्वारा सबसे ज्यादा पहल नौजवानों के सर्वपक्षीय विकास को दी जा रही है। उन्होंने कहा कि नजौवानों को राज्य के विकास में योगदान डालने के काबिल बनाने के लिए जहां उच्च स्चर की शिक्षा मुहैया करवाई जा रही है। वहीं उनको पैरों पर खड़ा करने के लिए पंजाब सरकार हर तरह का सहयोग दे रही है। उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार राज्य के हर वर्ग के लोगों का सर्वपक्षीय विकास करने के लिए प्रयत्नशील है। उन्होंने कहा कि।
यह पहली बार है कि बेमौसमी बारिश कारण फसलों के खराब देखने के लिए मुख्यमंत्री खुद खेतों में पहुंच रहे हैं। पीडि़त किसानों को 15 हजार रुपए प्रति एकड़ के हिसाब से खराब मुआवजा दिया जा रहा है। इससे पहले किसी भी सरकार ने इस स्थिति में किसानों की बाजू नहीं पकड़ी। इस मौके पर कबड्डी कप प्रबंधकीय कमेटी द्वारा जोड़ेमाजरा, हरभजन सिंह, विधायकों का सम्मान किया गया। मोगा जिले के गांव लंडेके में करवाए वार्षिक कबड्डी टूर्नामेंट में खिलाडिय़ों के साथ पंजाब के सूचना एवं लोक संपर्क विभागों के कैबिनेट मंत्री चेतन सिंह जौड़ेमाजरा, पंजाब के बिजली मंत्री हरभजन सिंह, हलका विधायिका डा. अमनदीप कौर अरोड़ा, हलका धर्मकोट के विधायक दविंदरजीत सिंह लाडी ढोस, जिला योजना बोर्ड के चेयरमैन हरमनदीप सिंह बराड़, नगर सुधार ट्रस्ट के चेयरमैन दीपक अरोड़ा, एस.डी.एम. राम सिंह।
पंजाब- स्टेट ब्यूरो,( हैप्पी ढंड ) ।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें