[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




सेडभर में सडक निर्माण में घटिया सामग्री लगाने का आरोप, प्रदर्शन कर कार्य रोका

क्षेत्र के सेडभर गांव में किए जा रहे मार्ग के निर्माण में ग्रामीणों ने घटिया सामग्री लगाने के आरोप तथा नियमानुसार कार्य न करने पर हंगामा कर कार्य रोक दिया।

अमींनगर सराय, 18 मार्च 2023 (यूटीएन)। क्षेत्र के सेडभर गांव में किए जा रहे मार्ग के निर्माण में ग्रामीणों ने घटिया सामग्री लगाने के आरोप तथा नियमानुसार कार्य न करने पर हंगामा कर कार्य रोक दिया। प्रदर्शनकारियों ने ठेकेदार व अभियंता पर अनियमिताओं का लगाया आरोप। सेडभर गांव में लोक निर्माण विभाग की ओर से किए जा रहे सड़क निर्माण को ग्रामीणों ने रोक दिया। ग्रामीणों ने कार्य रोककर हंगामा किया। ग्रामीणों ने ठेकदार व अवर अभियंता पर सड़क निर्माण में घटिया सामग्री लगाने का आरोप लगाया।
वहीं रास्ते के लेवल में भी ऊंचा नीचा होने पर क्षुब्ध होते हुए कार्य रोक दिया। ग्रामीणों का कहना है कि, सड़क का लेवल कही ऊंचा है व कही नीचा, जिसकी वजह से घरों के बाहर जल भराव की समस्या उत्पन्न हो जायेगी। निर्माण में सही से मिट्टी व पत्थर भी सही से नहीं डाले जा रहे हैं। ग्रामीणों ने नियमानुसार सड़क बनाने की मांग की। हंगामा करने वालो में सोनू चोटी, परशुराम, राजीव, राजबीर नीरज  मोजूद रहे। वहीं अवर अभियंता कुलदीप कुमार का कहना है कि, लगाए गए आरोप निराधार हैं, नियमानुसार सड़क निर्माण कराया जा रहा हे।
स्टेट ब्यूरो,( डॉ योगेश कौशिक ) |

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें