[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




साली के साथ होली खेलने पर धारदार हथियार से हमला, 6 घायल

क्षेत्र के बासोद गढ़ी गाव में दुल्हेंडी पर साली के साथ होली खेलने पर चचेरे भाई ने तहेरे भाई के परिवार पर किया धारदार हथियारों से हमला।

अमींनगर सराय, 10 मार्च 2023 (यूटीएन)।  क्षेत्र के बासोद गढ़ी गाव में दुल्हेंडी पर साली के साथ होली खेलने पर चचेरे भाई ने तहेरे भाई के परिवार पर किया धारदार हथियारों से हमला। हमले में परिवार के छः सदस्य घायल। घायलो ने सिंघावली पुलिस को घटना की जानकारी दी। पुलिस ने घायलों को पिलाना सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र उपचार के लिए भेजा।
होली के पर्व पर बसोद गाव में चचेरे भाई की पत्नी से होली खेलने पर हुए विवाद में एक परिवार के आधा दर्जन लोग घायल हो गए | जयसिंह निवासी बसोद के परिवार में दुल्हेंडी पर होली खेल रहे।
परिवार के सदस्यों के बीच रंग लगाने को लेकर मारपीट हुई व लाठी डंडे चले। बड़े बुजुर्गों ने चचेरे भाइयो को समझाकर शांत कर दिया। शुक्रवार की दोपहर दूसरे पक्ष ने अपने साथियों को बुलाकर जयसिंंह के परिवार पर धारदार हथियारों से हमला कर दिया, जिसमें एक ही परिवार के छः लोग विकास, नरेश, धीरज, जोनी, तारावती व कमलेश गंभीर रूप से घायल हो गए। परिजन घायलो को लेकर सिंघावली थाना पहुंचे, जहां पुलिस ने घायलों को उपचार हेतु सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पिलाना  भेज दिया। पीड़ित ने दूसरे पक्ष के लोगों के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की।
स्टेट ब्यूरो,( डॉ योगेश कौशिक ) |

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें