[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




एसपी को मैसेज कर किसी व्यक्ति को मारने की चेतावनी देने वाले शराबी युवक को बलकटी सहित किया गिरफ्तार

क्षेत्र के महेशपुर चोपड़ा निवासी युवक ने शराब के नशे में बागपत एसपी को किया मेसेज। किसी व्यक्ति को बलकटी से मारने की धमकी लिखी थी मैसेज में।

अमीनगर सराय, 10 मार्च 2023 (यूटीएन)। क्षेत्र के महेशपुर चोपड़ा निवासी युवक ने शराब के नशे में बागपत एसपी को किया मेसेज। किसी व्यक्ति को बलकटी से मारने की धमकी लिखी थी मैसेज में। पुलिस ने नम्बर से युवक को उसके घर मे नशे की हालत में दबोचा तथा युवक के पास से फोन व बलकटी बरामद कर आर्म्स एक्ट में किया चालान ।
सिंघावली अहीर थाना क्षेत्र के महेशपुर चोपड़ा निवासी युवक ने बृहस्पतिवार की शाम शराब के नशे में बागपत पुलिस अधीक्षक के मोबाइल पर मैसेज कर गांव के ही किसी व्यक्ति को जान से मारने की बात लिखी।
बागपत एसपी ने मेसेज की गंभीरता को देखते हुए सिंघावली अहीर पुलिस को कार्रवाई के निर्देश दिए। थाना पुलिस ने नम्बर की जांच कर युवक का पता निकाला और युवक को उसके घर से बलकटी के साथ गिरफ्तार किया। थाना प्रभारी सत्येंद्र सिद्दू का कहना है कि, पकड़ा गया युवक सचिन पुत्र जयभगवान दो बच्चो का पिता है और शराब पीने का आदि है | वहीं जिस नम्बर से मेसेज किया था, उसको भी कब्जे में लिया। पुलिस ने युवक का आर्म्स एक्ट में चालान कर न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।
स्टेट ब्यूरो,( डॉ योगेश कौशिक ) |

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें